ताज़ा खबर
 

क्‍लास में ही स्‍टूडेंट से शारीर‍िक संबंध बनाते पकड़ी गई टीचर, कोर्ट पहुंचा मामला, नौकरी भी गई

जांच अधिकारियों को पीड़ित के कमरे में सेलफोन मिला जिसे जब्त कर लिया गया है।
समिट एकेडमी में 24 वर्षीय टीचर जॉर्डन ऑडिश को जून में नियुक्त किया था।

रुस के पीटर्सबर्ग शहर में एक छात्र के साथ शारीरिक संबंध रखने के आरोप में एक टीचर को नौकरी से निकाल दिया गया है। केडीकेए-टीवी की रिपोर्ट के मुताबिक यह मामला समिट एकेडमी स्कूल में हुआ था। पुलिस का कहना है कि समिट एकेडमी 14 से 19 साल की उम्र के बच्चों के लिए कानूनी पढ़ाई के लिए एक निजी स्कूल है।

आपराधिक रिपोर्ट बताती हैं कि स्कूल के अधिकारियों ने इस घटना से पहले ऑडिश को उसके व्यवहार के बारे में चेतावनी दी थी। अदालत के दस्तावेजों के मुताबिक, समिट एकेडमी में 24 वर्षीय टीचर जॉर्डन ऑडिश को जून में नियुक्त किया था। जांच अधिकारियों को पीड़ित के कमरे में सेलफोन मिल गया और उसे जब्त कर लिया गया। समिट एकेडमी में छात्रों को फोन की अनुमति नहीं है।

जांच अधिकारियों ने बताया कि पीड़ित और उसके शिक्षक के बीच मैसेज पाए गए हैं। रिपोर्ट में कहा गया है कि टीचर ने छात्र के साथ क्लासरुम में सेक्स किया। इस घटना के बाद टीचर पर यौन उत्पीड़न का आरोप लगाया गया है। इस मामले में टीचर के वकील से कोई प्रतिक्रिया नहीं मिली है। हाल ही में अमेरिका के सलेबरी शहर में भी 16 साल के छात्र के साथ टीचर ने सेक्स किया। इस मामले के बाद पुलिस ने टीचर को गिरफ्तार कर लिया।

बड़े-बड़े पहलवानों को जमकर पीटा, लेकिन कम उम्र में मौत से लड़ाई हार गए ये 5 रेसलर्स

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.