ताज़ा खबर
 

एके-47 थामे कुख्यात आतंकवादी के साथ नजर आए इमरान खान के मंत्री, सामने आया VIDEO

सोशल मीडिया में ऐसी एक से ज्यादा तस्वीरें वायरल हुई हैं जिसमें पाकिस्तानी गृहमंत्री खूंखार आतंकी खादिम रिजवी के साथ नजर आ रहे हैं।

Author नई दिल्ली | July 22, 2019 3:13 PM
आंतकी संग पीटीआई नेता की तस्वीरें ऐसे समय पर सामने आई हैं जब प्रधानमंत्री इमरान खान अमेरिका के अपने तीन दिवसीय आधिकारिक दौरे पर शनिवार दोपहर यहां पहुंचे। (वीडियो स्क्रीन शॉट)

पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान की सरकार में गृह मंत्री एजाज अहमद शाह के आतंकवादी संग नजर आने के बाद देश की आतंक के खिलाफ कार्रवाई पर सवालिया निशान खड़े हो गए हैं। दरअसल सोशल मीडिया में ऐसी एक से ज्यादा तस्वीरें वायरल हुई हैं जिसमें पाकिस्तानी गृहमंत्री खूंखार आतंकी खादिम रिजवी के साथ नजर आ रहे हैं। तस्वीर में खादिम एके-47 हाथ में लिए हुए अपने समर्थकों से घिरा एक कुर्सी पर बैठा है। दूसरी तस्वीर में वह गृहमंत्री के साथ चलता हुआ नजर आ रहा है। बताया जाता है कि खादिम रिजवी आतंकी संगठन तहरीक-ए-लब्बैक पाकिस्तान नाम के आतंकी संगठन का प्रमुख है।

खास बात है कि आंतकी संग पीटीआई नेता की तस्वीरें ऐसे समय पर सामने आई हैं जब प्रधानमंत्री इमरान खान अमेरिका के अपने तीन दिवसीय आधिकारिक दौरे पर शनिवार दोपहर यहां पहुंचे। खान, अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप से व्हाइट हाउस में 22 जुलाई को मुलाकात करेंगे। इस मुलाकात के दौरान अमेरिकी नेतृत्व उन पर पाकिस्तानी धरती पर सक्रिय चरमपंथी एवं आतंकवादी समूहों के खिलाफ ‘‘निर्णायक एवं स्थिर’’ कार्रवाई करने और तालिबान के साथ शांति वार्ता में सहायक भूमिका निभाने का दबाव बनाएगा।

अब पूर्व में ब्रिगेडियर रहे एजाज शाह के साथ आतंकी की तस्वीरें सामने आने के बाद पाकिस्तान की आतंक विरोधी नीति सवालों के घेरे में हैं। बताया जाता है कि एजाज शाह चुनाव में कथित आतंकी संगठन की राजनीतिक इकाई का समर्थन पाने के लिए उससे मुलाकात के लिए पहुंचे। खादिम राजनीति में भी सक्रिय है।

यहां देखें वीडियो-

गौरतलब है कि क्रिकेटर से नेता बने खान कतर एअरवेज की उड़ान से अमेरिका पहुंचे और पाकिस्तान के राजदूत अजद मजीद खान के आधिकारिक निवास में ठहरे। हवाई अड्डे पर उनके स्वागत के लिए उनके विदेश मंत्री शाह महमूद कुरैशी मौजूद थे। काफी तादाद में वहां मौजूद पाकिस्तानी मूल के अमेरिकियों ने भी उनका स्वागत किया।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

Next Stories
1 अमेरिका पहुंचे इमरान खान, रिसीव करने नहीं आया कोई भी यूएस अफसर! सोशल मीडिया पर जमकर उड़ रहा मजाक
2 मुस्लिम ब्यूटी क्वीन आएशा खान ने किया बिकिनी पहनने से इनकार, मिस इंग्लैंड बनने की होड़ में शामिल
3 विदेश में आठ हजार से ज्यादा भारतीय कैदी, सऊदी अरब और नेपाल सबसे अधिक बंदी