ताज़ा खबर
 

नवाज शरीफ का नाम लेकर इमरान खान ने साधा भारत पर निशाना, कहा- मोदी को कैसे जवाब दिया जाता है मैं बताउंगा

पाकिस्तान में विपक्ष के नेता और पूर्व क्रिकेटर इमरान खान ने पाकिस्तान के प्रधानमंत्री नवाज शरीफ पर निशाना साधा।

पाकिस्तान में विपक्ष के नेता और पूर्व क्रिकेटर इमरान खान। (फाइल फोटो)

पाकिस्तान में विपक्ष के नेता और पूर्व क्रिकेटर इमरान खान ने पाकिस्तान के प्रधानमंत्री नवाज शरीफ पर निशाना साधा। इमरान ने कहा कि नवाज शरीफ को जवाब देने नहीं आता और वह एक दिन भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को जवाब देंगे। खान ने कहा कि वह नवाज शरीफ को दिखाएंगे कि इस तरह के ‘आक्रमण’ पर किस तरह के जवाब दिया जाता है। इमरान ने आगे कहा, ‘आज मैंने नवाज शरीफ को संदेश दिया है, लेकिन कल मैं मोदी को भी संदेश भेज दूंगा।’ टाइम्स ऑफ इंडिया की खबर के मुताबिक, भारत द्वारा सर्जिकल स्ट्राइक का दावा किए जाने पर बात करते हुए इमरान खान बोले, ‘मैं नवाज शरीफ को बताउंगा कि मोदी को कैसे जवाब दिया जाता है।’ इसके साथ ही उन्होंने नवाज पर आरोप लगाए कि उनकी सरकार ठीक से शासन नहीं कर पा रही। वहीं उन्होंने कहा कि ऐसा लगता है कि जैसे पाकिस्तान को चलाने की जिम्मेदारी आर्मी चीफ राहिल शरीफ को दे दी गई है।

इसके अलावा इमरान ने पाकिस्तान में एक मार्च भी रखा। इमरान ने ज्यादा से ज्यादा लोगों को उस मार्च में पहुंचने के लिए कहा ताकि भारत को पाकिस्तान के लोगों की एकता दिखाई जा सके।
जनसत्ता न्यूज़ बुलेटिन: भारत के PoK में सर्जिकल स्ट्राइक करने से लेकर पाकिस्तान के सीज़फायर तोड़ने तक, जानिए देश और दुनिया की पांच बड़ी खबरें

गौरतलब है कि भारतीय सेना ने बुधवार (28 सितंबर) को लाइन ऑफ कंट्रोल (LOC) पार करके पाकिस्तान अधिकृत कश्मीर (POK) में घुसकर कई आतंकी ठिकानों को नष्ट किया था। इसमें दुश्मन को भारी नुकसान पहुंचा था। पाकिस्तान ने भारत के सर्जिकल स्ट्राइक के दावे को झूठ बताया। उसने कहा कि भारतीय सेना ने सर्जिकल स्ट्राइक नहीं किया बल्कि युद्ध विराम तोड़ा था जिसका करारा जवाब दिया गया था और इस दौरान पाकिस्तान के 2 सिपाही मारे गए थे। पाकिस्तान ने उन सिपाहियों की तस्वीरें भी जारी की थीं। जिन सिपाहियों की मौत हुई वे दोनों हवलदार थे। उनमें से एक का नाम जुम्मा खान था और दूसरे का नाम नाइक इम्तियाज। उधर गुरुवार को पाकिस्तान पर ईरान ने भी हमला किया था। ईरान की सेना ने उसपर मोर्टार दाग दिए थे। ईरान की तरफ से ये मोर्टार बलूचिस्तान के इलाके में दागे गए थे। ईरान ने तीन मोर्टार दागे थे।

Read Also: सर्जिकल स्ट्राइक पर बोले पूर्व मंत्री, जवाबी कार्रवाई के लिए तैयार रहे मोदी सरकार

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App