ताज़ा खबर
 

शादी पर सियासत: नवाज शरीफ ने दी निकाह कबूल करने की चुनौती, इमरान खान ने तोड़ी चुप्पी

इमरान ने शरीफ से कहा- हिंदुस्तान के हाथों मुल्क का राज बेचने से क्या बड़ा गुनाह है शादी की चाहत ?

Author नई दिल्ली | January 10, 2018 10:53 am
पाकिस्तान तहरीक-ए-इंसाफ के अध्यक्ष इमरान खान। (एपी फाइल फोटो)

पाकिस्तान में क्रिकेट खिलाड़ी से राजनेता बने इमरान खान की तीसरी शादी पर सियासत शुरू हो गई है। नवाज शरीफ ने उन्हें निकाह कुबूल करने की चुनौती दी तो इमरान खान ने भी अपनी चुप्पी तोड़ते हुए शादी पर उठते सवालों का जवाब देना शुरू कर दिया है । उन्होंने एक के बाद एक छह ट्वीट कर नवाज शरीफ पर तीखा वार किया है। अपने जमाने में मशहूर गेंदबाज रहे इमरान पाकिस्तान तहरीक-ए- इंसाफ पार्टी बनाकर राजनीति में सक्रिय हैं। उन्होंने मंगलवार( नौ जनवरी) को चुप्पी तोड़ी। ट्वीट कर पीएमएल-एन चीफ नवाज शरीफ पर टीवी चैनल मालिक मीर शकील उर रहमान के साथ मिलकर वाहियात मीडिया कैंपेन चलाने का आरोप लगाया।
ट्वीट कर कहा कि- ”पिछले तीन दिनों से मैं शादी को लेकर उठते सवालों पर सोचता रहा। क्या मैंने कोई बैंक लूटा, क्या देश की संपदा लूटकर मनी लांड्रिंग की या फिर देश का कोई राज हिंदुस्तान के हाथों बेच दिया। मैने इसमें से कोई गुनाह नहीं किया। सिर्फ एक बड़ा गुनाह किया, वह है शादी की चाहत। ”

इमरान खान ने नवाज शरीफ के इशारे पर अपने खिलाफ मीडिया कैंपेन चलने का आरोप लगाया। कहा कि नवाज शरीफ और मीर शकील उर रहमान की घृणित कैंपेनिंग उन्हें रास्ते से डिगाने की जगह और मजबूत करेगी। इमरान इस कदर भड़के की कह दिया- ”मैं नवाज शरीफ को 40 वर्षों से जानता हूं, उनकी निजी जिंदगी से भी भली-भांति वाकिफ हूं, मगर मैं उनके स्तर पर नहीं उतरने वाला।

इमरान ने ये ट्वीट उस समय किए जब नवाज शरीफ ने उन पर शादी छिपाने का आरोप लगाया। कहा कि अगर शादी जैसी कोई बात है तो इमरान को खुलकर सामने आऩा चाहिए।” हालांकि नवाज शरीफ ने यह आरोप खारिज कर दिया कि शादी के बहाने वह इमरान पर निजी हमले कर रहे हैं।

बता दें, हाल में इमरान खान के तीसरी शादी रचाने की खबरें उड़ीं तो उनकी पार्टी पीटीआई ने इसका खंडन किया। पार्टी ने बयान जारी कर कहा कि इमरान ने शादी नहीं की है, सिर्फ बुशरा को प्रस्ताव दिया है। बुशरा अपने बच्चों से रायशुमारी कर कोई फैसला करेंगी। बुशरा की इससे पहले एक कस्टम अफसर से शादी हो चुकी है। बुशरा इमरान खान की आध्यात्मिक गुरु बताई जाती हैं।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App