ताज़ा खबर
 

दुबई में शादी और यूरोप में हनीमून: पत्नी ने नहीं बनाए संबंध, पति ने दी तलाक की अर्जी

पति का कहना है कि हफ्ते भर चले उनके हनीमून के दौरान पत्नी शारीरिक संबंध बनाने के लिए राजी नहीं हुई। यहां तक कि उसने पति को खुद को छूने भी नहीं दिया। महिला का आरोप है कि पति बेहद कंजूस है। खर्च करने की जब भी बात आती है तो वह इससे बचता है।

तस्वीर का इस्तेमाल सिर्फ प्रस्तुतिकरण के लिए किया गया है। (फोटोः Freepik)

संयुक्त अरब अमीरात (यूएई) के दुबई शहर में शादी और यूरोप में हफ्ते भर तक हनीमून मनाने के बाद एक पति अपनी पत्नी से अलग होना चाहता है। पति उसे तलाक देने के लिए अर्जी भी दे चुका है। नए-नवेले पति बने शख्स ने यह कदम इसलिए उठाया, क्योंकि हनीमून के दौरान पत्नी ने संबंध बनाने से साफ इन्कार कर दिया था। पति का यह भी कहना है कि वह तकरीबन हफ्ते भर से काफी पैसे खर्च करा रही थी। यूरोप से लौटते वक्त पति ने दुबई शरिया कोर्ट में इस बाबत अपील दायर की है। अपील में पति का कहना है कि हफ्ते भर चले उनके हनीमून के दौरान पत्नी शारीरिक संबंध बनाने के लिए राजी नहीं हुई। यहां तक कि उसने पति को खुद को छूने भी नहीं दिया। वहीं, महिला ने भी इस बाबत अपनी सफाई दी है। आरोप है कि उसका पति बेहद कंजूस है। खर्च करने की जब भी बात आती है तो वह इससे बचता है। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, यह नया नवेला जोड़ा किसी अरब देश का रहने वाला है और शादी से कुछ दिनों पहले ही दोनों की सगाई हुई थी।

मामले से जुड़े हुए सूत्र ने इस बारे में ‘गल्फ न्यूज’ को जानकारी दी, जिसके मुताबिक हनीमून से आने के बाद वे दोनों दुबई इंटरनेशनल एयरपोर्ट पहुंचे थे। पति यहीं से पत्नी को लेकर उसे उसके घर छोड़ने गया था। दुबई के कोर्ट ने इस मामले को फैमिली गाइडेंस एंड रीकॉन्सिलेशन सेक्शन के मैरिज काउंसिलर के पास भेजा है।

विभाग ने इस संबंध में काउसिलिंग के लिए दोनों को सम्मन भेजा है। हालांकि, उन दोनों ने ही इस मसले को सुलझाने की बात पर मना कर दिया, जिसके बाद मामला दोबारा शरिया कोर्ट पहुंचा। अब जल्द ही इस मामले पर यहां सुनवाई होगी।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App