ताज़ा खबर
 

नशे का कारोबार करने वालों को मौत की नींद सुलाता है ये कपल, एक कत्ल के बदले मिलते हैं 100 डॉलर

फिलीपिंस में ड्रग्स को लेकर चल रहे युद्ध के बीच एक कपल ने दावा किया है कि उन्होंने फिलीपिंस सरकार के लिए 800 ड्रग डीलरों को मौत के घाट के उतारा है।

Author मनीला | Updated: October 25, 2016 1:14 PM
ड्रग तस्करों को मार डालता है ये कपल (Photo Source: First Pic/SBS Dateline, Second Pic/AP)

फिलीपिंस में ड्रग्स को लेकर चल रहे युद्ध के बीच एक कपल ने दावा किया है कि उन्होंने फिलीपिंस सरकार के लिए 800 ड्रग डीलरों को मौत के घाट के उतारा है। कपल ने खुलासा किया है कि नशे के कारोबार से जुड़े लोगों को मारने का टारगेट उन्हें हाई रैंक पुलिस ऑफिसर से मिला। फिलीपींस पुलिस के लिए कॉन्ट्रैक्ट किलिंग करने वाले पति-पत्नी ने SBS Dateline को बताया कि आपने टारगेट को मारने के बाद वह वहां एक कार्ड छोड़ देते हैं जिससे मीडिया अटेंशन उनकी ओर हो जाए। साथ ही यह उनके बॉस के लिए कन्फर्मेंशन होता है। इससे बॉस को पता चल जाता है कि टारगेट का सफाया हो चुका है।

कपल ने बताया कि बॉस की कॉल आते ही नौकरी शुरू हो जाती है। उन्हें अपने बॉस की ओर से फोन कॉल आता है, उनका बॉस एक जाने-माने पुलिस वाला है। ऐस और शाइला नाम के कपल ने बताया कि बॉस की तरह से कॉल आने के बाद हम टारगेट को ट्रैक करना शुरू कर देते हैं और उस पल की तालाश करते हैं ,जब टारगेट को निशाना बनाना है। हमें हर कत्ल के लिए 100 डॉलर मिलते हैं। शाइला ने बताया कि हम नशे के कारोबार से जुड़े लोगों को सिर्फ एक गोली मारकर छोड़ नहीं देते हैं बल्कि हम उन्हें तब तक नहीं छोड़ते हैं जब तक यह पक्का न हो जाए कि वह मर चुका है।

पाकिस्तान: क्वेटा में पुलिस ट्रेनिंग सेंटर पर आतंकी हमला; 60 लोगों की मौत, 3 आतंकी ढेर

READ ALSO: महिला इंजीनियर को कुर्सी से बांधकर जिंदा जलाया, मां ने चप्पल से बेटी को पहचाना

कपल का कहना है कि उन्हें लोगों की हत्या को लेकर पश्चाताप महसूस होता है लेकिन हम सोचते हैं कि अगर वह बुरे लोग नहीं होते तो आज शायद इस हालत में नहीं होते। news.com.au के मुताबिक जब उसने पूछा गया कि उन्होंने अब तक कितने लोगों को निशाने पर लिया है तो शाइला ने बताया कि करीब 2800 हत्याओं में एक चौथाई से ज्यादा मर्डर उनके ग्रुप ने किया है बाकि के कत्ल दूसरे संगठनों द्वारा किए गए हैं। उनका कहना है कि हर संगठन का एक बॉस होता है, इसी तरह हमारे ग्रुप का भी बॉस है जो हमे आदेश देता है।

READ ALSO: VIDEO: मैकडॉनल्ड्स गई महिला गंदी हरकत करते हुए कैमरे में कैद

गौरतलब है कि मनीला डेथ स्कावॉड अब तक 2800 लोगों की हत्या कर चुका है, इसमें पीड़ित भी शामिल है। कत्ल करने के बाद वह उनकी लाशों पर सड़कों पर छोड़ देते हैं ताकि यह दूसरों ड्रग डीलर्स और नशे का सेवन करने वालों के चेतावनी बन जाए।

READ ALSO: ‘व्हाइट हाउस’ में संबंध बनाते हुए कैद हुआ कपल, VIDEO वायरल

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

Next Stories
1 ट्रंप ने कहा- मीडिया की ‘बेईमानी’ के बगैर कुछ भी नहीं हैं हिलेरी
2 नाकाम हुई सीरिया से लोगों को निकालने की योजना, UN ने सभी पक्षों पर लगाया आरोप
3 बच्ची का दो बार हुआ ‘जन्म’: गर्भ से निकालकर किया ऑपरेशन, फिर मां की कोख में डाला
जस्‍ट नाउ
X