ताज़ा खबर
 

VIDEO: कश्मीरी पंडित ने भावुक होकर चूम लिया मोदी का हाथ, पीएम ने किया ‘नमस्ते शारदे देवी’ श्लोक का पाठ

Howdy Modi: कश्मीरी पंडितों से मुलाकात के दौरान प्रतिनिधिमंडल के एक सदस्य ने भावुक होते हुए पीएम मोदी के हाथ चूम लिए। सुरिंदर कौल नाम के इस शख्स ने पीएम मोदी के हाथों को चूमते हुए कहा, ''सात लाख कश्मीरी पंडितों की तरफ से आपको धन्यवाद।''

Author नई दिल्ली | Updated: September 22, 2019 11:10 AM
प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी कश्मीरी पंडित समुदाय के साथ। (Source: PMOIndia)

Kashmiri Pandits, Prime Minister Narendra Modi: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ‘हाउडी मोदी’ कार्यक्रम के लिए ह्यूस्टन पहुंचे गए हैं। यहां उन्होंने रविवार को कश्मीरी पंडितों से मुलाकात की। पीएम ने सिख, बोहरा और कश्मीरी पंडितों के एक-एक प्रतिनिधिमंडल से अलग-अलग मुलाकात की। इस दौरान पीएम से मिलते हुए कश्मीरी पंडित भावुक हो गए और उनका प्रतिनिधित्व कर रहे एक शख्स ने पीएम का हाथ भी चूमा। कश्मीरी पंडितों ने मोदी सरकार द्वारा जम्मू-कश्मीर के लिए उठाए गए कदमों की सराहना भी की।

PM Narendra Modi in Houston Live: यहां पढ़ें ‘हाउडी मोदी’ कार्यक्रम से जुड़ी सभी लाइव अपडेट 

कश्मीरी पंडितों से मुलाकात के दौरान प्रतिनिधिमंडल के एक सदस्य ने भावुक होते हुए पीएम मोदी के हाथ चूम लिए। सुरिंदर कौल नाम के इस शख्स ने पीएम मोदी के हाथों को चूमते हुए कहा, ”सात लाख कश्मीरी पंडितों की तरफ से आपको धन्यवाद।” इस दौरान प्रधानमंत्री मोदी ने कहा कि आपने जो कष्ट झेला है वो भी कम नहीं है। कौल ने कहा कि कश्मीर से अनुछेद 370 हटाने के ऐतिहासिक फैसले के लिए दुनिया भर के लगभग 7 लाख कश्मीरी पंडितों की तरफ से पीएम मोदी को धन्यवाद। इतना ही नहीं उन्होंने कहा कश्मीर मामले में कश्मीरी पंडित समुदाय पूरी तरह से पीएम के साथ है।


पीएम से मुलाकात के दौरान कश्मीरी पंडितों ने ‘नमस्ते शारदे देवी’ श्लोक का पाठ किया। इस दौरान पीएम मोदी काफी उत्साहित दिखाई दिए उन्होंने कहा अगेन नमो नम:। बता दें बड़ी संख्या में भारतीय अमेरिकी समुदाय को संबोधित करने तथा अनेक कार्यक्रमों में शिरकत करने के लिए पीएम ह्यूस्टन पहुंचे। पीएम ने ह्यूस्टन पहुँचते ही यहीं के अंदाज में कहा ‘हाउडी ह्यूस्टन’। मोदी ने दोपहर यहां पहुंचने के बाद ट्वीट किया ‘हाउडी ह्यूस्टन’। साथ ही कहा, ‘‘ह्यूस्टन में दोपहर में मौसम अच्छा है। इस गतिशील और ऊर्जावान शहर में आज और कल अनेक कार्यक्रमों के प्रति आशान्वित हूं।’’ मोदी का दिन में समुदाय के नेताओं से और अग्रणी ऊर्जा कंपनियों के मुख्य कार्यकारी अधिकारियों के साथ मुलाकात का कार्यक्रम है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

Next Stories
1 PM Narendra Modi in Houston: पाकिस्तान पर बरसे नरेंद्र मोदी, ट्रंप ने किया इस्लामिक आतंकवाद के खात्मे का वादा
2 Howdy Modi मेगा शो में शिरकत करने ह्यूस्टन पहुंचे पीएम मोदी, भव्य तरीके से हुआ स्वागत
3 सुर्खियों में यह 3 फीट 8 इंच की पोर्नस्टार, बॉयफ्रेंड को चाकू से गोदने का आरोप