ताज़ा खबर
 

howdy Modi event: पीएम नरेंद्र मोदी ने मांगी अमेरिकी सीनेटर की पत्नी से माफी, जानिए वजह

howdy Modi event: प्रधानमंत्री कार्यालय (पीएमओ) द्वारा ट्विटर पर साझा किए गए एक वीडियो में मोदी कॉर्निन की पत्नी सैंडी से माफी मांगते और उन्हें जन्मदिन की शुभकामनाएं देते नजर आ रहे हैं। वहीं उनके पति मोदी के साथ खड़े मुस्कुराते हुए दिख रहे हैं।

Author नई दिल्ली | Updated: September 23, 2019 2:44 PM
‘हाउडी मोदी’ कार्यक्रम के दौरान प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी। (AP Photo)

PM Modi, apologises, Senator John Cornyn, houston: प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने अमेरिका के सीनेटर जॉन कॉर्निन की पत्नी से माफी मांगी है क्योंकि उनके जन्मदिन पर कॉर्निन ‘हाउडी मोदी’ कार्यक्रम में हिस्सा लेने पहुंचे थे। प्रधानमंत्री कार्यालय (पीएमओ) द्वारा ट्विटर पर साझा किए गए एक वीडियो में मोदी कॉर्निन की पत्नी सैंडी से माफी मांगते और उन्हें जन्मदिन की शुभकामनाएं देते नजर आ रहे हैं। वहीं उनके पति मोदी के साथ खड़े मुस्कुराते हुए दिख रहे हैं।

मोदी ने कहा, ‘‘मैं आपसे माफी मांगना चाहूंगा क्योंकि आज आपका जन्मदिन हैं और आपके जीवनसाथी मेरे साथ हैं। स्वाभाविक रूप से आपको आज मुझसे जलन हो रही होगी।’’ उन्होंने कहा, ‘‘आपको शुभकामनाएं, मैं आपके सुखद जीवन और बेहद समृद्ध शांतिपूर्ण भविष्य की कामना करता हूं। शुभकामनाएं।’’ टेक्सास से सीनेटर जॉन कॉर्निन और सैंडी की शादी को 40 वर्ष हो चुके हैं और उनकी दो बेटियां हैं। कॉर्निन ‘हाउडी मोदी’ कार्यक्रम में शिरकत करने वाले प्रमुख रिपब्लिकन और डेमोक्रेटिक सांसदों में से एक थे।

मोदी ने यहां ‘हाउडी मोदी’ कार्यक्रम में डोनाल्ड ट्रम्प को 2020 में पुन: निर्वाचित करने के लिए रविवार को लोगों का उत्साहवर्धन करते हुए कहा ‘अबकी बार, ट्रम्प सरकार’। अमेरिका के राष्ट्रपति ट्रम्प भी 50,000 भारतीय-अमेरिकियों के जनसमूह वाले इस कार्यक्रम में शामिल हुए थे। कार्यक्रम में मोदी और ट्रम्प मजबूती से एक-दूसरे का हाथ पकड़े हुए ढोल-नगाड़ों की आवाज और दर्शकों के जोश के बीच मंच पर पहुंचे। कई दर्शकों ने ‘‘हाउडी, मोदी’’ लिखी टी-शर्ट पहन रखी थी।

ट्रम्प का स्वागत करते हुए मोदी ने कहा, ‘‘पहले भी हमारे बीच कुछ मुलाकातें हुई है और हर बार वह गर्मजोशी, मित्रतापूर्वक, ऊर्जावान तरीके से मिलते हैं तथा उन तक आसानी से पहुंच रहती है। मैं नेतृत्व और अमेरिका के लिए उनकी चाहत की भी प्रशंसा करता हूं।’’ मोदी ने अपने सफल चुनावी नारे ‘अबकी बार, मोदी सरकार’ को नया रूप देते हुए कहा, ‘‘अबकी बार, ट्रम्प सरकार।’’ इस पर ट्रम्प मुस्कुराये।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

Next Stories
1 VIDEO: हाथों में बेड़ियां, आंखों पर पट्टियां, उईगर मुसलमानों के साथ ऐसा सलूक कर रहा चीन!
2 VIDEO: जब ट्रंप का हाथ पकड़ मोदी ने लगाया स्टेडियम का चक्कर
3 VIDEO: मोदी ने की दरख्वास्त तो आर्टिकल 370 पर भारतीय सांसदों को सम्मान देने खड़े हो गए लोग