ताज़ा खबर
 

रैंबो स्टार सिल्वेस्टर स्टैलन पर आरोप- 16 साल की फैन को मुखमैथुन के लिए किया मजबूर

यह मामला साल 1986 के आसपास का है। स्टैलन तब अमेरिका के लास वेगास में शूटिंग कर रहे थे। वह उस वक्त 40 साल के थे।

Author Updated: November 17, 2017 11:49 AM
आरोप है कि हॉलीवुड एक्टर सिल्वेस्टर स्टैलन ने तब मामले की शिकायत करने पर उस फैन को पीटने की धीमकी भी दी थी। (फोटोः फेसबुक)

रैंबो फेम सिल्वेस्टर स्टैलन के लिए बड़ी मुसीबत खड़ी हुई है। आरोप लगा है कि उन्होंने 16 साल की एक फैन को मुखमैथुन करने पर मजबूर किया था। यही नहीं, हॉलीवुड स्टार ने उस फैन को मामले की शिकायत पर पीटने की धमकी भी दी थी। हालांकि, बाद में उस फैन ने ये सारी बातें पुलिस को बताई, जिसके बाद रिपोर्ट दर्ज की गई। ‘डेली मेल’ की खबर के मुताबिक, यह मामला साल 1986 के आसपास का है। स्टैलन तब अमेरिका के लास वेगास में शूटिंग कर रहे थे। वह उस वक्त 40 साल के थे, जहां उनकी एक नवयुवती से मुलाकात हुई थी। वह जब यहां के हिल्टन होटल में शूटिंग में व्यस्त थे, तो उस नवयुवती को उनके कमरे की चाभी दी गई थी।

आरोप है कि स्टैलन ने उससे शारीरिक संबंध बनाए, जिससे पहले उन्होंने पूछा था कि क्या उसने कभी दो मर्दों से साथ एक ही वक्त पर संबंध बनाएं हैं। लड़की का दावा है कि स्टैलन का बॉडीगार्ड माइकल माइक डे ल्यूसा उस वक्त बाथरूम में था। वह जैसे ही बाहर निकला उसी दौरान उन्होंने उस पर मुखमैथुन करने के लिए मजबूर किया था।

लड़की ने पुलिस को बताया कि कमरे में जब स्टैलन का बॉडीगार्ड पहुंचा था, तब वह बहुत असहज हो गई थी। स्टैलन ने उसे इस बारे में किसी को भी नहीं बताने के लिए कहा था। उन्होंने इसे इस पर पीटने की धमकी भी दी थी। पुलिस का कहना है कि लड़की ने तब उनके खिलाफ शिकायत इसलिए नहीं दी थी, क्योंकि वह डर गई थी और अपमानित महसूस कर रही थी।

हॉलीवुड एक्टर पर आरोप लगाने वाली फैन ने तब शिकायत इसलिए नहीं कराई थी, क्यों वह तब सदमे में थी। (फोटोः फेसबुक)

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

Next Stories
1 फेल करने की धमकी देकर स्टूडेंट्स से शारीरिक संबंध बनाती थी टीचर, 40 साल की जेल
2 बार्बी डॉल ने पहली बार पहना हिजाब, अमेरिकी मुस्लिम महिला खिलाड़ी हुई प्रेरित
3 भारत के सुयश दीक्षित से पहले इन लोगों ने भी ढूंढकर बना लिए थे अपने देश
ये पढ़ा क्‍या!
X