ताज़ा खबर
 

स्टैंडअप कॉमेडियन हसन मिनाज को मोदी के कार्यक्रम में नहीं मिली एंट्री, टि्वटर यूजर ने बताया ‘इस्लामोफोबिया’

स्टेडियम में भारतीय-अमेरिकी समुदाय के तकरीबन 50 हजार लोग थे। एंट्री न मिलने पर हसन ने एनआरजी स्टेडियम के बाहर की अपनी एक फोटो पोस्ट की।

Hasan Minhaj, Hasan Minhaj Patriot Act, Hasan Minhaj Modi event, Hasan Minhaj Trump Modi event, Hasan Minhaj US Modi trip, Howdy Modi Event, हसन मिन्हाज, हाउडी मोदी, नरेंद्र मोदी, पीएम मोदी, मोदी, ट्रंप, Hasan minhaj, howdy modi, pm modi, donald trump, houston, हसन मिन्हाज, ‘हाउडी मोदी, World News in Hindi, World Hindi News jansatta newsएंट्री न मिलने पर हसन ने एनआरजी स्टेडियम के बाहर की अपनी एक फोटो पोस्ट की। (hasan/twitter)

Patriot Act, Hasan Minhaj Modi event: दुनिया भर के भारतीयों ने रविवार को टेक्सास के हाउसटन में पीएम नरेंद्र मोदी के लिए आयोजित कार्यक्रम ‘हाउडी मोदी’ की सफलता का जश्न मनाया। एनआरजी स्टेडियम में आयोजित इस कार्यक्रम में भारतीय मूल के अमेरिकी स्टैंड-अप कॉमेडियन हसन मिनाज को एंट्री नहीं मिली। आयोजकों ने इसके पीछे स्टेडियम के अंदर जगह न होने की वजह बताई। howdy

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक हसन ने जब अपने कैमरा क्रू के साथ स्टेडियम के अंदर जाने की कोशिश की तो उन्हें अधिकारियों ने यह कहकर रोक दिया कि स्टेडियम में जगह नहीं हैं। वहीं उन्हें यह कह कर अंडर नहीं जाने दिया कि आपकी टीम के लिए प्रेस क्रेडिन्शियल नहीं हैं। इस घटना का एक विडियो सोश्ल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इस विडियो को शेयर करते हुए एक यूजर ने इसे ‘इस्लामोफोबिया’ भी बताया है।

इस विडियो में हसन स्टेडियम के बाहर प्रेस पंजीकरण डेस्क से एक मीडिया समन्वयक के साथ बातचीत करते दिखाई दे रहे हैं। बातचीत के दौरान लाउडस्पीकर पर हसन आयोजक से इस आयोजन के लिए अपनी साख के बारे में पूछ रहे हैं।

बता दें हसन नेटफ्लिक्स शो पैट्रियट एक्ट को लेकर सुर्खियों में आए थे। इस शो के जरिये वे ट्रम्प और मोदी सरकार के खिलाफ मजाकिया और तेज सामाजिक-राजनीतिक टिप्पणियां करते हैं।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 PM Modi in New York Today: नरेंद्र मोदी से भेंट कर डोनाल्ड ट्रंप बोले- आतंक, JK मुद्दा संभाल सकते हैं भारतीय PM, भारत-US के बीच व्यापारिक डील जल्द
2 इमरान खान ने कबूला- मोस्ट वॉन्टेड लादेन के आतंकी संगठन अलकायदा को ISI ने दी थी ट्रेनिंग
3 UN के मंच से 16 साल की लड़की ने नेताओं को ललकारा- आपकी जुर्रत कैसे हुई ऐसा करने की
यह पढ़ा क्या?
X