ताज़ा खबर
 

शादी के दिन ही दुल्‍हन ने किया ब्रेकअप, दोस्‍तों को लेकर हनीमून पर गई

हैरियट बटलर और केविन रोजर्स पिछले कई सालों से रिलेशशिप में थे और जल्द ही दोनों शादी करने वाले थे। लेकिन शादी से ठीक पहले केविन रोजर्स की एक गलती की वजह से उनकी शादी टूट गई और हैरियट बटलर दोस्तों के साथ हनीमून पर निकल गईं।

Author Published on: June 18, 2018 9:26 PM

इंग्लैंड के डोरसेट की रहने वाली हैरियट बटलर नाम की महिला ने अपनी शादी वाले दिन ही खुद की शादी तोड़ दी। शादी तोड़ने के बाद वह अपने दोस्तों को लेकर हनीमून पर भी चली गई। दरअसल, हैरियट बटलर और केविन रोजर्स पिछले कई सालों से रिलेशशिप में थे और जल्द ही दोनों शादी करने वाले थे। लेकिन शादी से ठीक पहले केविन रोजर्स की एक गलती की वजह से उनकी शादी टूट गई और हैरियट बटलर दोस्तों के साथ हनीमून पर निकल गईं। शादी के लिए जिस होटल में हैरियट बटलर और केविन रोजर्स अपने दोस्तों के साथ रुके हुए थे, रोजर्स ने वहां का बिल नहीं जमा कराया था। इस बात से हैरियट काफी खफा हो गई और उन्होंने शादी तोड़ने का फैसला कर लिया। मेल ऑन संडे के रिपोर्ट के मुताबिक 32 साल की हैरियट ने कहा, ”बात सिर्फ पैसों की नहीं है, रोजर्स ने मुझसे इस बारे में कभी बात ही नहीं कहा और यह जानकर मुझे काफी दुख हुआ और इस वजह से मैं अब उससे कोई संबंध नहीं रखना चाहती।

इंग्लैंड के डोरसेट की रहने वाली हैरियट बटलर। (फोटो सोर्स- फेसबुक)

हैरियट ने 81 हजार रुपए में अपनी शादी के लिए स्पेशल ड्रेस खरीदा था, उस दिन वह उसी ड्रेस में दोस्तों के साथ पार्टी की और फिर वहां से हनीमून पर चली गई। शादी से पहले जिस जगह हैरियट ने अपना हनीमून प्लान किया था, वो वहीं अपने दोस्तों के साथ पहुंच गई। इस बारे में हैरियट ने कहा कि शादी के लिए सभी दोस्त वहीं मौजूद थे। इस वजह से हमने एक साथ पार्टी करने की सोची। इतना ही नहीं उन्होंने इस दौरान फोटोग्राफर को भी बुलाया और खूब तस्वीरें भी खिंचाई।

 

वहीं इस बारे में जब रोजर्स से पूछा गया तो उन्होंने कहा कि वह हैरियट के इस फैसले से बेहद दुखी हैं। बिजनेस में घाटा होने की वजह से वह होटल का बिल सही समय पर देने में असमर्थ थे। उन्होंने कहा कि हैरियट के इस व्यवहार से मेरा दिल टूट गया है। मैं उससे माफी मांगना चाहता हूं, लेकिन वो मुझसे बात नहीं कर रही और ना ही मेरा फोन उठा रही है। बता दें कि हैरियट और रोजर्स के दो बच्चे भी हैं।

 

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

Next Stories
1 ऑडी की लाखों कारों में लगाया गड़बड़ सॉफ्टवेयर, गिरफ्तार हुए कंपनी के चीफ एग्‍जीक्‍यूटिव
2 चीनी राजदूत चाहते हैं भारत-पाक-चीन करें सम्‍मेलन, भड़की कांग्रेस ने कहा- दखल न दे ड्रैगन
3 तीन दिन तक व्‍यस्‍त रोड के नीचे स्‍टील बॉक्‍स में बंद रहा शख्‍स, जब बाहर निकाला तो…
जस्‍ट नाउ
X