ताज़ा खबर
 

शैतान को दी 600 से ज्यादा बच्चों की बलि! इस पादरी के इंटरव्यू से मची सनसनी

पश्चिमी अफ्रीका के देश घाना में चर्च का एक पादरी स्थानीय मीडिया में दावा कर रहा है कि उसने शैतान को खुश करने के लिए कर्मकांड अनुष्ठानों में 600 से ज्यादा बच्चों की बलि दे दी। डेलीमेल की खबर के मुताबिक शख्स ने यह भी दावा किया है कि वह शैतानों के साथ ही पैदा हुआ था।

तस्वीर का इस्तेमाल सिर्फ प्रस्तुतिकरण के लिए किया गया है। (फोटोः Freepik)

पश्चिमी अफ्रीका के देश घाना में चर्च का एक पादरी स्थानीय मीडिया में दावा कर रहा है कि उसने शैतान को खुश करने के लिए कर्मकांड अनुष्ठानों में 600 से ज्यादा बच्चों की बलि दे दी। डेलीमेल की खबर के मुताबिक शख्स ने यह भी दावा किया है कि वह शैतानों के साथ ही पैदा हुआ था। रिपोर्ट्स के मुताबिक शख्स ने बताया कि उसे मेडीकल जगत में काम करने वाले एक गुप्त समूह ने ये बच्चे लाकर दिए थे। शख्स के मुताबिक शैतानों की पूजा करने वाले डॉक्टरों और नर्सों ने उन बच्चों की बलि दिलवाई। पादरी का नाम नहीं पता चला है, उसने दावा किया है कि वह करीब 17 वर्षों तक शैतान के साथ रहा। अपने इकबालिया बयान में शख्स ने कहा कि मेडीकल जगत के लिए काम करने वाले जिस गुप्त समूह ने उसे 645 लोग हत्या के लिए मुहैया कराए थे, उनमें ज्यादातर बच्चे थे।

HOT DEALS
  • Sony Xperia XA1 Dual 32 GB (White)
    ₹ 17895 MRP ₹ 20990 -15%
    ₹1790 Cashback
  • MICROMAX Q4001 VDEO 1 Grey
    ₹ 4000 MRP ₹ 5499 -27%
    ₹400 Cashback

स्थानीय मीडिया ने हालांकि यह नहीं बताया कि कथित तौर पर शैतान को दी गई बलि के लिए पुलिस कोई जांच कर है या नहीं, और वे हत्याएं कब और किस जगह की गई थीं। हत्याएं कबूलने वाले शख्स की उम्र 30 वर्ष आंकी जा रही है। शख्स ने एक टीवी कार्यक्रम में बात करते हुए कहा कि एक बार उसके पास उसके डिस्पोजल में 650 शैतानी आत्माएं थीं, उनमें से कुछ के उसने नाम भी लिए। शख्स ने कहा कि उसे अपनी ताकत बनाए रखने के लिए बलि देनी पड़ीं लेकिन उसने शैतानों की दुनिया छोड़ दी है। शख्स के द्वारा किए गए दावों का एक वीडियो घाना की मीडिया में चला, जिसके लिए रिपोर्टे्स कह रही हैं शख्स के वीडियो का प्रसारण किए जाने से पहले क्लिप को चुना गया था।

मजे की बात यह है कि इस शख्स ने कुछ पादरियों को झूठा करार देकर हमला किया है, उन पर आरोप लगाया है कि वे अपने अनुयायियों को धोखा देने के लिए शैतान आत्माओं का इस्तेमाल कर रहे हैं। एक वेबसाइट yen.com के मुताबिक पादरी ने इस बात की संभावनों से इनकार किया है कि वह मौद्रिक लाभ के लिए ऐसा बोल रहा है, पादरी का कहना है कि वह एक पूर्व चीफ जस्टिस का बेटा है, उसके पिता अपने पीछे जायदाद छोड़ गए हैं।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App