ताज़ा खबर
 

हैवान बना पति, पत्नी को 2,742 लोगों के साथ सुलाकर कमाए करोड़ों रुपए

फ्रांस के रहने वाले एक शख्स ने अपनी पत्नी के साथ ऐसा काम किया जो बाकई शर्मसार करने वाला है।

फ्रांस के रहने वाले एक शख्स ने अपनी पत्नी के साथ ऐसा काम किया जो बाकई शर्मसार करने वाला है। इस शख्स ने पैसे कमाने की खातिर अपनी पत्नी को ढाई हजार से ज्यादा लोगों की हवस का शिकार बनाया और बदले में करोड़ो का बिजनेस किया।

फ्रांस में रह रहा यह शख्स पिछले चार साल से अपनी पत्नी से यही काम करवाता आ रहा है और बदले में मोटी रकम कमा रहा है। बताया जा रहा है कि शख्स ने अपनी पत्नी को करीब 2,742 लोगों के साथ सुलाया है और करोड़ों की कमाई की। पुलिस को जब खबर मिली तो आरोपी शख्स सहित महिलो को भी गिरफ्तार किया।

महिला को पति के साथ अरेस्ट जरूर किया गया था, लेकिन उसके खिलाफ किसी धारा में केस दर्ज नहीं किया है। महिला के पति को दिसंबर में होने वाली अगली सुनवाई तक के लिए रिमांड पर भेज दिया गया है।

HOT DEALS
  • I Kall Black 4G K3 with Waterproof Bluetooth Speaker 8GB
    ₹ 4099 MRP ₹ 5999 -32%
    ₹0 Cashback
  • Vivo V7+ 64 GB (Gold)
    ₹ 16990 MRP ₹ 22990 -26%
    ₹900 Cashback

ब्रिटेन के अखबार ‘द इंडिपेंडेंट’ की खबर के मुताबिक, 54 साल के इस शख्स के नाम का खुलासा कानूनी वजहों से नहीं किया जा सकता, पर कोर्ट की सुनवाई में यह खुलासा हुआ कि इसने यह धंधा 2011 से शुरू किया था।

खबरों के अनुसार, इस शख्स ने मेसेज और ईमेल के जरिए हवस के प्यासे ग्राहकों से संपर्क साधा और अपने ही घर में 46 साल की पत्नी को उनके साथ सोने पर मजबूर किया।

ग्राहक दिन में तीन बार उसके घर जाते और उस दैरान वह अपने पांच साल के बेटे के साथ घर के बाहर कार में इंतजार करता था। जब ग्राहकों का काम हो जाता तो वह अपने बेटे के साथ घर के अंदर प्रवेश करता था।

अभियोजन पक्ष के वकील ने कोर्ट को बताया कि इस शख्स ने अपनी बीवी पर मनोवैज्ञानिक शक्तियों का इस्तेमाल किया, ताकि वह सेक्स करने से मना न कर सके।

उन्होंने यह भी जानकारी दी कि अक्सर ग्राहक वहशियाना हरकतें करते थे, फिर भी महिला विरोध नहीं कर पाती थी। ऐसे में महिला को मजबूरी में दूसरे लोगों के साथ ऐसा करना पड़ा।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App