ताज़ा खबर
 

प्रेमी के साथ टीवी देख रही थी गर्भवती मां, 4 साल के बच्चे ने चेहरे पर दागी गोली

27 वर्षीय महिला अपने प्रेमी संग बेड पर बैठ टीवी देख रही थी। तब चार वर्षीय बेटे को गद्दे और बॉक्स स्प्रिंग के बीच गन मिली।

तस्वीर का इस्तेमाल केवल प्रतीकात्मक रूप से किया गया है। (फोटो सोर्स एपी)

अमेरिका के वाशिंगटन में दिल दहला वाली घटना सामने आई है। यहां चार साल के बच्चे ने अपनी गर्भवती मां के चेहरे पर गोल मार दी। रविवार (3 फरवरी, 2019) को पुलिस अधिकारियों ने बताया कि बच्चे को गद्दे के नीचे लोडेड गन मिली जिसे उसने मां पर तान दिया। मामले में किंग काउंटी शेरिफ ऑफिस के प्रवक्ता सार्जेंट रयान अबोट का कहना है कि शनिवार के दिन 27 वर्षीय महिला अपने प्रेमी संग बेड पर बैठ टीवी देख रही थी। तब चार वर्षीय बेटे को गद्दे और बॉक्स स्प्रिंग के बीच गन मिली।

सार्जेंट रयान अबोट के मुताबिक, ‘उसने अंजाने में अपनी मां के चेहरे पर गोली मार दी। गंभीर रूप से घायल हुई आठ माह से गर्भवती महिला को तुरंत हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया। बाद में हालात अत्यधिक खराब होने पर रविवार को उन्हें दूसरे हॉस्पिटल में शिफ्ट किया गया।’ घटना के बाद बच्चे के पिता ने बताया कि उन्होंने गन सुरक्षा के लिहाज से गद्दे के नीचे रखी थी।

वहीं सार्जेंट अबोट ने बताया कि बंदूक चोरी होने की सूचना नहीं थी और उसका रजिस्ट्रेशन भी नहीं कराया गया था। जानना चाहिए की राज्य में नए कानून के तहत गन मलिकों को हथियार सुरक्षित स्थान नहीं रखने के चलते आपराधिक मुकदमे का सामना करना पड़ सकता है। हालांकि अबोट ने साफ किया नया कानून जुलाई तक प्रभावी नहीं होगा। मगर मामले में जांच शुरू कर दी गई है।

प्रवक्ता सार्जेंट अबोट ने आगे बताया कि हम गन के साथ रहने वाले सभी लोगों को याद दिलाते रहते हैं कि बच्चे हथियार को खिलौने की तरह समझते हैं। इसलिए इन्हें लॉकअप में रखा जाना चाहिए। ताकि गलत वजह से इसका इस्तेमाल ना किया जा सके।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App