ताज़ा खबर
 

प्लेबॉय मॉडल ने इंटरव्यू देकर किया धमाका, बोलीं- ट्रंप ने दर्जनों बार बनाए संबंध, पैसे देने की कोशिश भी की

पूर्व मॉडल ने कहा, "हमारे बीच संबंध बनाने के बाद उन्होंने मुझे पैसे देने की कोशिश की, मुझे समझ में नहीं आया कि मैं पैसा कैसे लेती, मैंने उन्हें देखा और कहा, ये मैं नहीं कर सकती, मैं इस तरह की लड़की नहीं हूं।"

प्लेबॉय की मॉडल केरन मैक डाउगल (फाइल फोटो-Reuters)

मशहूर पत्रिका प्लेबॉय की पूर्व मॉडल केरन मैक डाउगल ने दावा किया है कि वह डोनाल्ड ट्रंप को प्यार करती थी और ट्रंप भी उनसे प्यार करते थे। केरन मैक डाउगल ने सीएनएन को दिये इंटरव्यू में कहा है कि ट्रंप ने दर्जनों बार उनके साथ शारीरिक संबंध बनाए। समाचार एजेंसी रायटर्स की रिपोर्ट के मुताबिक ये रिश्ता साल 2006 में लॉस एंजिल्स में शुरू हुआ था। तब ट्रंप की पत्नी मेलेनिया ने उनके बेटे बैरोन को जन्म ही दिया था। पूर्व मॉडल ने इंटरव्यू में कहा कि ट्रंप से उसकी मुलाकात प्लेबॉय मेंशन में टीवी सीरिज सेलिब्रेटी एप्रेंटिश की शूटिंग के दौरान हुई थी। इस सीरीज को ट्रंप ने शुरू किया था। मैक डाउगल ने कहा, “मैं उनकी ओर आकर्षित थी, वो एक खूबसूरत दिखने वाले इंसान हैं, मुझे उनका चार्म पसंद था।” इस मॉडल ने दावा कि ट्रंप भी उनको प्यार करते थे।

मैक डाउगल ने कहा कि उनके बीच पहला जिस्मानी रिश्ता ट्रंप के बंगले पर स्थित बेवर्ली हिल्स होटल पर कायम हुआ था। इसके बाद उन्होंने उन्हें पैसे देने की कोशिश भी की। पूर्व मॉडल ने कहा, “हमारे बीच संबंध बनाने के बाद उन्होंने मुझे पैसे देने की कोशिश की, मुझे समझ में नहीं आया कि मैं पैसा कैसे लेती, मैंने उन्हें देखा और कहा, ये मैं नहीं कर सकती, मैं इस तरह की लड़की नहीं हूं।”

HOT DEALS
  • Lenovo K8 Plus 32 GB (Venom Black)
    ₹ 8199 MRP ₹ 11999 -32%
    ₹1245 Cashback
  • Sony Xperia XZs G8232 64 GB (Warm Silver)
    ₹ 34999 MRP ₹ 51990 -33%
    ₹3500 Cashback

प्लेबॉय की इस मॉडल ने कहा कि वह सेलिब्रेटी एप्रेंटिश को ऑन एयर की जाने पर दी गई पार्टी में मेलेनिया ट्रंप से प्लेबॉय मेंशन में मिली थी। इस मॉडल का कहना है कि उसने कैलिफोर्नियां में भी ट्रंप के साथ वक्त बिताए। इसी स्थान का हवाला देते हुए एडल्ट फिल्मों की अभिनेत्री स्टोर्मी डेनियल ने दावा किया था कि वह भी इसी स्थान पर ट्रंप से मिली थी। डेनियल भी दावा करती हैं कि उनके ट्रंप से अफेयर थे। डेनियल ने ट्रंप पर केस किया था और कहा था कि ट्रंप ने उनका मुंह बंद रखने के लिए कभी पैसे नहीं दिये। बाद इस बावत एक एंग्रीमेंट साइन किया गया था और डेनियल को ट्रंप की ओर से एक लाख 30 हजार डॉलर दिये गये। मैक डाउगल ने कहा कि ट्रंप से उनका रिश्ता अप्रैल 2017 तक चला। केरन मैक डाउगल ने भी ट्रंप के साथ अपने संबंधों पर सार्वजनिक बयान देकर डेढ़ लाख डॉलर के उस एग्रीमेंट का अनादर किया है जो उन्होंने नंवबर 2016 में साइन किया था और कहा था कि वह इस मामले पर चुप रहेंगी।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App