ताज़ा खबर
 

बीमार नवाज शरीफ को उपचार के लिए लंदन लेकर जाएंगे उनके भाई शहबाज

रिपोर्ट में बताया गया कि नवाज शरीफ के उपचार के लिए हार्ले स्ट्रीट क्लीनिक में प्रबंध किए गए हैं। शहबाज और शरीफ रविवार को पाकिस्तान इंटरनेशनल एयरलाइंस (पीआईएल) के विमान से लंदन जाएंगे।

Author लाहौर | Updated: November 9, 2019 5:28 PM
पाकिस्तान के पूर्व प्रधानमंत्री नवाज शरीफ। (एक्सप्रेस फाइल फोटो)

पाकिस्तान मुस्लिम लीग नवाज (पीएमएल-एन) अध्यक्ष शहबाज शरीफ बीमारी से जूझ रहे अपने भाई एवं पाकिस्तान के पूर्व प्रधानमंत्री नवाज शरीफ को रविवार को उपचार के लिए लंदन लेकर जाएंगे। नवाज शरीफ की बेटी मरयम नवाज ने मीडिया को बताया था कि 69 वर्षीय नवाज शरीफ चिकित्सकों की सलाह और परिवार के अनुरोध पर लंदन जाने को लेकर शुक्रवार को राजी हो गए। ‘जियो न्यूज’ ने सूत्रों के हवाले से बताया कि शहबाज रविवार को अपने भाई को चिकित्सीय उपचार के लिए लेकर जाएंगे।

रिपोर्ट में बताया गया कि नवाज शरीफ के उपचार के लिए हार्ले स्ट्रीट क्लीनिक में प्रबंध किए गए हैं। शहबाज और शरीफ रविवार को पाकिस्तान इंटरनेशनल एयरलाइंस (पीआईएल) के विमान से लंदन जाएंगे। गौरतलब है कि शरीफ की पत्नी कुलसुम का गत वर्ष लंदन में गले के कैंसर के कारण निधन हो गया था।
लाहौर उच्च न्यायालय से बुधवार को जमानत पर रिहा की गई मरयम ने कहा था कि शरीफ अपनी गंभीर सेहत के कारण विदेश जाकर इलाज कराने पर राजी हो गए हैं।

शरीफ को बुधवार को लाहौर में उनके जट्टी उमरा रायविंड स्थित आवास ले जाया गया था। वह दो सप्ताह तक कई बीमारियों के इलाज के लिए पाकिस्तान के एक अस्पताल में भर्ती रहे थे। शरीफ (69) का प्लेटलेट काउंट अत्यधिक कम हो गया था जिसके बाद उन्हें 22 अक्टूबर को र्सिवसेज हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया था। वह भ्रष्टाचार निरोधक इकाई की हिरासत में थे।

Next Stories
1 पाकिस्तानी विदेश मंत्री ने अयोध्या फैसले की टाइमिंग पर उठाए सवाल, कहा- मुस्लिम समुदाय पर पड़ेगा दबाव
2 करतारपुर कॉरिडोरः इमरान खान ने कहा- हमने केवल सीमा नहीं खोलीं बल्कि सिख समुदाय के लिए अपने दिलों को भी खोला है
3 ‘मैं भारतीय हूं, पर सरकार ने मुझे निकाला दे दिया’, OCI रद्द करने पर भड़के पत्रकार आतिश तासिर
ये पढ़ा क्या?
X