Former Adult star Mia Khalifa finally steps into wrestling ring, Wrestler is beaten after doing objectionable expressions - रिंग में उतरीं मिया खलीफा, रेसलर ने की अश्लील हरकत तो हुई जमकर धुनाई - Jansatta
ताज़ा खबर
 

रिंग में उतरीं मिया खलीफा, रेसलर ने की अश्लील हरकत तो हुई जमकर धुनाई

पूर्व पोर्नस्टार मिया खलीफा रेसलिंग को खेल के दायरे से बाहर बताती हैं। पिछले कुछ दिनों से वह इसको लेकर बहसों में व्यस्त भी रहीं, लेकिन एक रेसलर से निमंत्रण मिलने के बाद वह रिंग में उतरी तो वहां भी बवाल हो गया।

रेसलिंग रिंग में गुस्सा जाहिर करतीं मिया खलीफा। (फोटो- Sabotage Wrestling के वीडियो का स्क्रीनशॉट)

पूर्व पोर्नस्टार मिया खलीफा रेसलिंग को खेल के दायरे से बाहर बताती हैं। पिछले कुछ दिनों से वह इसको लेकर बहसों में व्यस्त भी रहीं, लेकिन एक रेसलर से निमंत्रण मिलने के बाद वह रिंग में उतरी तो वहां भी बवाल हो गया। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक रेसलर मिया के साथ अश्लील हरकत करने लगा, इस पर मिया के बॉडी गार्ड ने रेसलर की धुनाई कर दी। हालांकि रेसलर ने गार्ड पर भी पलटवार करते हुए हमला किया। मिया रिंग में उतरीं तो रेसलर जॉय रेयान को बालों वाला विशाल बच्चा कहते हुए अपने बयान पर कायम रहीं कि रेसलिंग कोई खेल नहीं है। मिया को सामने पाकर रेसलर रेयान अश्लील हरकत करने पर अमादा हो गए। इसी बीच मिया के बॉडी गार्ड की वजह से वह बच सकीं। हालांकि रेयान ने मौका मिलते ही मिया पर हमला किया। मिया खलीफा ने कुछ दिनों पहले WWE की महिला रेसलर रोंडा राउसी को लेकर कहा था कि कुश्ती में उनका करियर खत्म हो सकता है।

मिया ने कहा था- ”WWE के लिए मेरे मन में कोई सम्मान नहीं है, यह असली खेल नहीं है, यह शर्मनाक है।” पूर्व पोर्नस्टार ने इस बात की पुष्टि की है कि वह रिंग में गई जरूर थीं, लेकिन रेसलिंग को लेकर उनकी सोच में बदलाव नहीं आया है। मिया ने जब रोंडा राउसी को लेकर भविष्यवाणी की थी तो मामला गरमा गया था। इसको लेकर मिया ने कहा कि लोग चीजों को बहुत गंभीरता से लेते हैं। उन्होंने कहा कि वह रेसलरों से नफरत नहीं करती हैं। उन्हें बस बकवास करना पसंद है।

पिछले साल उन्होंने घोषणा की थी कि वह पोर्न इंडस्ट्री को छोड़कर बतौर स्पोर्ट्स जर्नलिस्ट करियर शुरू करेंगी। उन्होंने कहा था कि वह स्पोर्ट्स टॉक शो के लिए नए फैन्स को इंतजार नहीं कराना चाहती हैं। बता दें कि मिया खलीफा के बॉलीवुड में भी डेब्यू करने को लेकर अटकलें चल रही हैं। कहा जा रहा है कि वह पोर्नस्टार मिया मल्कोवा की तरह बॉलीवुड फिल्मों में काम कर सकती है। मिया मल्कोवा रामगोपाल वर्मा की फिल्म ‘गॉड, सेक्स एंड ट्रुथ’ में नजर आएंगी। इस फिल्म को लेकर भी देश के कुछ हिस्सों में विरोध की आग भड़क चुकी है और फिल्म को बैन किए जाने की मांग की जा रही है। फिल्म 26 जनवरी को रिलीज होनी है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App