ताज़ा खबर
 

BF या दरिंदा? प्रेमिका को फुटबॉलर ने लोहे की रॉड से पीटा, फिर खिलाया पेंट; बाद में ढाया यूं जुल्म

इसी बीच, रीस को पुलिस ने अरेस्ट कर लिया था और तीन अप्रैल को इसी साल उसे नॉटिंगहैंपशायर के एक कोर्ट ने सजा सुनाई थी।

तस्वीर का इस्तेमाल सिर्फ प्रस्तुतिकरण के लिए किया गया है। (फाइल फोटो)

ब्रिटेन में एक बॉयफ्रेंड ने प्रेमिका पर ऐसा अत्याचार किया कि उसे प्रेमी कहने के बजाय लोग सोशल मीडिया पर दरिंदा करार दे रहे हैं। दरअसल, रीस थॉम्पसन (26) फुटबॉलर हैं और वह यॉर्क सिटी की ओर से दो लीग और नॉन लीग साइड्स में बॉस्टन यूनाइटेड और गाइजली एएफसी की ओर से खेल चुके हैं।

डोनकैस्ट निवासी 33 वर्षीय डेनिएल थॉमस से उनका अफेयर था, जिन्हें थॉम्पसन ने न केवल लोहे की रॉड से पीटा, बल्कि पेंट तक खाने पर मजबूर किया। इतना ही नहीं, आरोपी बॉयफ्रेंड का जुल्म ढाने में जी न भरा तो उसने प्रेमिका के कूल्हों पर कांच के टुकड़े रगड़े और बुरी तरह जख्म दे डाले। ऐसे कि पीड़िता की खाल पर उसके निशान तक पड़ गए।

‘Fabulous Digital’ को पीड़िता ने बताया कि वह दो बच्चियों की सिंगल मदर (पति छोड़ चुके हैं) हैं। दो साल पहले वह थोड़े समझदार और साथ निभाने वाले किसी अच्छे व्यक्ति की तलाश में थीं। आरोपी इसी साल की शुरुआत में जेल भी जा चुका है, जबकि अपनी ऊट-पटांग हरकतों के कारण उसे Guiseley AFC में काम से भी निकाल दिया गया था।

जनवरी 2018 में वह किसी तरह रीस से मिलीं, जिसके बाद उनका मिलना-जुलना बढ़ गया और वे काफी करीब आ गए। चूंकि, पीड़िता छह साल से अकेली थीं, इसलिए वह भी इस रिलेशनशिप के लिए राजी हो गईं। पर अप्रैल में रीस उनके साथ मार-पीट करने लगे।

बकौल पीड़िता, “मेरे फोन में कुछ मैसेज को लेकर वह मुझे पीटता। पूछता कि तुम्हारे पास किस शख्स का मैसेज आया था। मुझे इसी बात पर पीटता और बाद में माफी मांगते हुए कहता कि उसे जलन हो रही थी।” पीड़िता ने यह भी कहा- वह मेरे पूरे बदन पर पेंट उड़ेल देता था और मुझे बुरी तरह बेइज्जत करता। यही नहीं, बाद में वह मुझे फर्श पर पड़े पेंट को चांटने के लिए भी कहता था।

पीड़िता के अनुसार, वह मेरे बाल नोंचता, चेहरे और सिर पर मुक्के भी मारता था। इसी बीच, उसने मेरा फोन भी तोड़ डाला था। मैं उससे इस दौरान रहम की भीख मांगती पर उसे जरा भी तरस न आया। दो दिनों तक उसने मेरे साथ ये सब किया।

उन्होंने बताया- अत्याचार की हदें जब पार होने लगीं, तब मैंने पुलिस को शिकायत दी। साथ ही मेडिकल कराया तो पता लगा कि मेरी दो पसलियां टूट गई हैं, जबकि मसूड़े में भी दरार आ गई है। मुझे चेहरे की टूटी हड्डियों को सही कराने के लिए सर्जरी करानी पड़ी। इसी बीच, रीस को पुलिस ने अरेस्ट कर लिया था और तीन अप्रैल को इसी साल उसे नॉटिंगहैंपशायर के एक कोर्ट ने सजा सुनाई थी।

Next Stories
1 दलाई लामा की बिगड़ी सेहत, नए दलाई लामा चुनने को लेकर अमेरिका तय करेगा चीन के लिए सीमाएं
2 अमेरिका में अवॉर्ड से सम्मानित किए गए Super 30 के संस्थापक आनंद कुमार
3 मेकअप पर हुई खिंचाई तो कनाडा के PM ने मांगी माफी,18 साल पुराने मामले में घिरे जस्टिन ट्रूडो
ये पढ़ा क्या?
X