ताज़ा खबर
 

Florida Shooting: भयंकर गोलीबारी में मारा गया शूटर, कई लोग हताहत

अमेरिका के फ्लोरिडा में एक नाइट क्लब में फायरिंग से सनसनी फैल गई है। घटना ऑरलैंडो के नाइट क्लब 'पल्स' की है, जहां फायरिंग में 20 लोगों को गोली लगने की खबर है।

Author Updated: June 12, 2016 5:37 PM
अमेरिका के फ्लोरिडा में एक नाइट क्लब में फायरिंग की खबर है।

अमेरिका के फ्लोरिडा प्रांत में भीड़भाड़ वाले एक समलैंगिक नाइटक्लब में आज तड़के एक अज्ञात बंदूकधारी ने गोलियां चलायीं जिससे कई लोग घायल हो गए। पुलिस ने कहा कि घटना में बड़ी संख्या में लोग हताहत हुए हैं ।

पुलिस ने बताया कि ओरलांडो के पल्स नाइटक्लब में गोलीबारी शुरू होने के चार घंटे बाद शूटर मारा गया। शूटर द्वारा गोलीबारी शुरू करने के बाद बड़ी संख्या में पुलिसकर्मी और आपात वाहन तैनात कर दिए गए।

ओरलांडो पुलिस ने ट्विटर एकाउंट पर लिखा, ‘‘हम इस बात की पुष्टि कर सकते हैं कि यह बड़ी संख्या में लोगों को हताहत करने वाली घटना है।’’ उन्होंने आगे लिखा, ‘‘क्लब के अंदर शूटर मृत है।’’

 

खबरों के अनुसार हमलावर के पास असॉल्ट राइफल थी और उसने अंदर लोगों को बंधक बनाया। ऑरलैंड न्यूज के रिपोर्टर के मुताबिक, शूटर ने बम सूट पहन रखा है। पल्‍स क्‍लब ने फेसबुक पर कहा कि सब लोग क्‍लब से बाहर निकलें और भागते रहें। एक प्रत्‍यक्षदर्शी के अनुसार देर रात को दो बजे के करीब हमलावर ने गोलीबारी की। सब लोग जमीन पर लेट गए। हम लोग बार के पास थे और पीछे के दरवाजे से निकले।

शहर में 24 घंटे के बाद ही यह दूसरी गोलीबारी घटना है। इससे पहले शुक्रवार को एक थियेटर में एक बंदूकधारी ने गोली मारकर गायिका क्रिश्टिना ग्रिमी की हत्या कर दी थी। जिस समय गोली मारी गई ,गायिका ने उस समय ही अपना कार्यक्रम खत्म किया था।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

Next Stories
ये पढ़ा क्‍या!
X