ताज़ा खबर
 

अमेरिका: नाइट क्‍लब हमले की दहशत, प्रत्‍यक्षदर्शी बोला- मैं यही दुआ करता रहा कि कोई गोली मुझे ना लगे

नाइट क्‍लब पर हुए हमले के बाद सोशल मीडिया पर लोग प्रतिक्रिया व्‍यक्‍त कर रहे हैं। पुलिस ने हमलावर के मारे जाने की पुष्टि कर दी है।

Author नई दिल्‍ली | June 12, 2016 8:13 PM
पुलिस ने बताया कि ओरलांडो के पास नाइटक्लब में गोलीबारी शुरू होने के चार घंटे बाद शूटर मारा गया। (AP Photo)

अमेरिका के फ्लोरिडा स्थित पल्स नाइटक्लब में एक अज्ञात हमलावर द्वारा अंधाधुंध फा‍यरिंग करने के बाद फैली दहशत में कई लोग चोटिल हो गए। प्रत्‍यक्षदर्शियों का कहना है कि उन्‍होंने इतनी भीषण गोलीबारी जीवन में कभी नहीं सुनी।

जाॅन अलामो उस वक्‍त क्‍लब के पिछले कमरों में से एक में थे, जब हाथों में हथियार लिए एक शख्‍स कमरे के सामने आया। अलामो के अनुसार, “मैंने 20, 40, 50 राउंड गोलियां चलने की आवाज सुनी। म्‍यूजिक बंद हो गया था।”

READ ALSO: अमेरिका: गे क्लब पर हुआ आतंकी हमला, तस्वीरों में देखें दहशत के चार घंटे

क्‍लब में अक्‍सर आने वाले रॉब ने कहा कि घटना स्‍थानीय समयानुसार सुबह करीब 2 बजे हुई। यह क्‍लब के बंद होने का समय होता है। उन्‍होंने कहा, “सभी अपनी लास्‍ट सिप ले रहे थे।” रॉब का अनुमान है कि जब गोलियां चलींं तो 100 से ज्‍यादा लोग भीतर थे।

READ ALSO: अमेरिका: गे क्‍लब में गोलियों के रूप में बरसी मौत, कम से कम 50 ने जान गंवाई, 53 से ज्‍यादा घायल

क्रिस्‍टोफर हेनसन ने कहा कि गोलियां चलने के वक्‍त वे वीआईपी लाउंज में थे। उन्‍हें तब तक फायरिंग की आवाज आती रही, जब पुलिस लोगों को क्‍लब से बाहर निकलने के लिए कह रही थी। उन्‍होंने सड़कों पर घायल पड़े लोगों को देखा। उनके मुताबिक, “मुझे लगा कि सब मजाक कर रहे हैं। इसलिए मैं नीचे बैठ गया। मैंने कहा प्‍लीज, प्‍लीज, प्‍लीज, मैं बाहर निकलना चाहता हूं। जब मैं बाहर निकला तो मैंने लोगों को गोली लगते हुए देखा, मैंने खून देखा, ऐसे वक्‍त में आप यही दुआ करते हैं कि आपको गोली ना लगे।”

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App