ताज़ा खबर
 

यूएस की फर्स्ट लेडी ने बनाया APRIL FOOL, फ्लाइट अटेंडेंट बनकर लोगों को सर्व की आइसक्रीम

अमेरिका की फर्स्ट लेडी जिल बाइडेन ने मीडिया और अपने स्टाफ के साथ एक प्रैंक किया और उनको अप्रैल फूल बनाया।

usa, americaअमेरिका की फर्स्ट लेडी जिल बाइडेन। (Indian Express)।

अमेरिका की फर्स्ट लेडी जिल बाइडेन ने मीडिया और अपने स्टाफ के साथ एक प्रैंक किया और उनको अप्रैल फूल बनाया। दरअसल उन्होंने फ्लाइट अटेंडेंट के रूप में लोगों को बेवकूफ बनाया। इस दौरान उन्होंने लोगों को आइसक्रीम सर्व की। जिल बाइडेन और उनका स्टाफ, सीक्रेट सर्विस और माीडियाकर्मी यात्रा कर रहे थे जिस दौरान जिल बाइडेन ने आइसक्रीम सर्व की। उन्होंने अपने चेहरे को एक काले मास्क से ढक लिया था और विग पहन रखी थी।

जिल बाइडेन ने ‘जैसमीन’ नाम का टैग भी अपनी यूनिफॉर्म में लगा लिया जिससे लोगों को लगे कि वे सच में फ्लाइट अटेंडेंट हैं। मालूम हो कि जिल बाइडेन कैलिफोर्निया से वॉशिंगटन अपने घर लौट रही थीं। 5 मिनट बाद जिल बाइडेन ने अपनी विग हटाई और सबको हैरान कर दिया। देखने वाले भी देखते रह गए कि फ्लाइट अटेंडेंट कोई और नहीं बल्कि अमेरिका की फर्स्ट लेडी है। इस तरह से उन्होंने सबको अप्रैल फूल बनाया।

आइसक्रीम सर्व करने और फ्लाइट अटेंडेट बनने के अलावा जिल बाइडेन ने यात्रा के दौरान अपने साथी यात्रियों पर कई ट्रिक भी आजमाईं। मीडिया रिपोर्ट की मानें तो इससे पहले भी जब बराक ओबामा राष्ट्रपति हुआ करते थे और जो बाइडेन उपराष्ट्रपति थे। जिल बाइडेन ने एक बार खुद को एक ओवरहेड कंपार्टमेंट में छिपा लिया था और सब लोगों को हैरान कर दिया था।

जिल बाइडेन ने अपनी किताब, ‘व्हेयर द लाइट एनटर्स’ में स्वीकार किया है कि उन्हें प्रैंक करना पसंद है। किताब के मुताबिक, ‘मैंने हमेशा माना है कि जब भी आपको मौका मिले आपको खुशी के लम्हे चुरा लेने चाहिए।’

जिल बाइडेन, जो कि एक कॉलेज शिक्षिका और लेखिका रही हैं, पर 22 पेज की किताब “फीमेल फोर्स: जिल बाइडेन” जारी की जाएगी। जो 7 अप्रैल को प्रिंट और डिजिटल रूप में जारी होनी है। जिल लंबे वक्त से सैनिकों के परिवारों, कॉलेजों और महिलाओं की शिक्षा की वकालत करती आई हैं।

Next Stories
1 पूर्वी ताइवान में ट्रेन हादसा : कम से कम 48 लोगों की मौत, करीब 70 घायल; दशकों में सबसे बड़ा हादसा
2 PAK में अंदरूनी टकराव: वित्त मंत्री ने किया भारत से शक्कर-कपास आयात करने का ऐलान, पर इमरान कैबिनेट ने पलटा फैसला
3 बहू के फेसबुक पेज पर दिखे डोनाल्ड ट्रंप, यहां भी हो गए बैन, दी गई चेतावनी
ये पढ़ा क्या?
X