scorecardresearch

Virginia Walmart Shooting : वर्जीनिया के वॉलमार्ट स्टोर में फायरिंग से छह लोगों की मौत, शूटर ने खुद को भी मारी गोली

Virginia Firing News : चेसापिक के पुलिस प्रवक्ता एमपीओ लियो कोसिंस्की ने एक बयान जारी कर इस घटना की जानकारी साझा करते हुए आम लोगों से स्टोर से दूर रहने की अपील की है।

Virginia Walmart Shooting : वर्जीनिया के वॉलमार्ट स्टोर में फायरिंग से छह लोगों की मौत, शूटर ने खुद को भी मारी गोली
चेसापिक शहर पुलिस ने जांच के बीच लोगों से स्टोर से दूर रहने का अनुरोध किया है। (फोटो : Twitter)

US Walmart Store Shooting News : अमेरिका में वर्जीनिया (Virginia) के वॉलमार्ट स्टोर (Walmart store) में गोलीबारी से छह लोगों के जान जाने की पुष्टि हुई है और कई लोगों के घायल होने की भी खबर है। वर्जिनिया (Virginia) राज्य के चेसापिक (Chesapeake) के पुलिस प्रवक्ता एमपीओ लियो कोसिंस्की (Leo Kosinski) ने जानकारी दी है कि फायरिंग करने वाले शख्स ने खुद को भी गोली मार ली है जिससे उसकी मौत हो गयी है। सीएनएन ने चेसापीक (Chesapeake) पुलिस के हवाले से बताया कि वर्जीनिया के चेसापीक में एक वॉलमार्ट स्टोर में शूटिंग की सूचना मिली थी। पुलिस ने रात करीब 10:12 बजे (स्थानीय समयानुसार) मामले की जांच शुरू की थी।

पुलिस क्या कह रही है ?

चेसापिक के पुलिस प्रवक्ता एमपीओ लियो कोसिंस्की कोसिंस्की ट्वीट कर कहा कि पुलिस अधिकारियों ने घटना के बाद वहां पहुंचकर स्थिति का जायजा लिया और वहां कई लोगों को मृत और घायल पाया। पुलिस ने बताया कि फायरिंग करने वाले शख्स की पहचान की जा रही है। मौजूदा जानकारी के मुताबिक वह इसी स्टोर का कर्मचारी था। जिस वक़्त घटना हुई यह स्टोर के बंद होने का समय था। घायलों का इलाज वर्जीनिया (Virginia) के एक अस्पताल में चल रहा है।

स्टोर से दूर रहने की अपील

चेसापिक शहर पुलिस ने जांच के बीच लोगों से स्टोर से दूर रहने का अनुरोध किया है। पुलिस ने एक बयान जारी कर इस घटना की जानकारी देते हुए कहा कि हमें जांच में सहयोग करें और आम लोग स्टोर से दूर रहें। उन्होंने लोगों से पुलिस की कार्रवाई में यकीन रखने का अनुरोध करते हुए ट्विटर पर लिखा है कि मैं तब तक आराम से नहीं रहूँगी जब तक बंदूक की हिंसा का कोई हल ना निकल जाए। अमेरिकी मीडिया के अनुसार इस साल अमेरिका में अबतक 600 से ज्यादा फायरिंग की ऐसी घटनाएं दर्ज की गयी हैं। इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। पुलिस ने कहा है कि घटना की जांच में सीसीटीवी फूटेज खंगाले जा रहे हैं।

पढें अंतरराष्ट्रीय (International News) खबरें, ताजा हिंदी समाचार (Latest Hindi News)के लिए डाउनलोड करें Hindi News App.

First published on: 23-11-2022 at 11:33:59 am
अपडेट