ताज़ा खबर
 

विदेशी महिला को खींच ले गया 2 साल का बंगाल टाइगर, चिल्लाती रही गांधी…गांधी

फ्लोरिडा में मंगलवार को एक टाइगर ट्रेनर को उस समय अस्पताल में भर्ती करना पड़ा, जब टाइगर महिला ट्रेनर को अपने साथ खींच ले गया। इस दौरान टाइगर को देखने आए बच्चे इस पूरे हादसे को देखते रहे।

Author फ्लोरिडा | October 28, 2016 2:07 PM
महिला ट्रेनर को घसीट ले गया बंगाल टाइगर (Photo Source: Youtube)

फ्लोरिडा में मंगलवार को एक टाइगर ट्रेनर को उस समय अस्पताल में भर्ती करना पड़ा, जब टाइगर महिला ट्रेनर को अपने साथ खींच ले गया। इस दौरान टाइगर को देखने आए बच्चे इस पूरे हादसे को देखते रहे। पेनसाकोला इंटरस्टेट फेयर के प्रवक्ता केटी किंग ने पेनसाकोला न्यूज जर्नल को बताया कि 2 साल के बंगाल टाइगर के पंजों से ट्रेनर विसेंटा पेजेस के पैरों में घाव के निशान पड़ गए हैं। इसके बाद मौके पर दूसरा ट्रेनर मदद के लिए पहुंच गया और टाइगर को रॉड से बुरी तरह पीटा। इस पूरे हादसे को फेयर देखने पहुंचे एक शख्स ने रिकॉर्ड कर लिया।

वीडियो फुटेज में दिखाई दे रहा है कि टाइगर महिला ट्रेनर का पैर पकड़ लेता है और ट्रेनर उसे छुटने की कोशिश करती है और बार-बार चिल्लाती है गांधी… गांधी… गांधी, पर टाइगर उसे नहीं छोड़ता है और कुछ दूर तक घसीट ले जाता है। जिसके बाद दूसरा ट्रेनर मदद के लिए पहुंचता है और टाइगर को बुरी तरह से रॉड से मारता है तब जाकर वह महिला को छोड़ती है। दरअसल जिस समय हादसा हुआ, स्कूल के बच्चे परफॉरमेंस देखने पहुंचे थे और ट्रेनर टाइगर के साथ परफॉर्म कर रही थी। किंग ने बताया कि ट्रेनर को टाइगर ने काटा नहीं है सिर्फ घसीटा है।

HOT DEALS
  • Honor 7X 64GB Blue
    ₹ 15398 MRP ₹ 17999 -14%
    ₹0 Cashback
  • Sony Xperia XZs G8232 64 GB (Warm Silver)
    ₹ 34999 MRP ₹ 51990 -33%
    ₹3500 Cashback

फेयर प्रशासन की ओर से जारी प्रेस रिलीज में कहा गया है कि दर्शकों में किसी ने वीडियो बनाई थी। हालांकि फेयर अभी भी चालू है लेकिन टाइगर शो को कैंसल कर दिया गया है। साथ ही किसी भी तरह की गलत सूचना के लिए माफी है।

READ ALSO: दिल्ली मेट्रो में रोमांस करते हुए नजर आया कपल, सोशल मीडिया पर शेयर हुआ VIDEO

वीडियो: कमज़ोर कड़ी है अजय देवगन की ‘शिवाय’; इमोशन और एक्शन से भरपूर है फिल्म

वीडियो: जनसत्ता की पूरी टीम की तरफ से आप सबको दिवाली और धनतेरस की हार्दिक शुभकामनाएं

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App