ताज़ा खबर
 

प्लेन के बाथरूम में उड़ी मर्यादाओं की धज्जियां, लेडी टीचर ने ऐसे किया पेशे को बदनाम

विल्सन 2013 से इस स्कूल में काम कर रही थी और उसे एक शिक्षिका के रुप में छात्र-छात्राओं और अभिभावकों से काफी सम्मान मिलता था।

Author Updated: July 29, 2017 6:47 PM
तस्वीर का इस्तेमाल प्रतीक के तौर पर किया गया है।

ब्रिटेन में एक लेडी टीचर ने अपने स्टूडेंट के साथ जो किया वो बेहद शर्मनाक है। इस शिक्षिका ने प्लेन के बाथरूम में अपने स्टूडेंट के साथ शारीरिक संबंध बनाये। एक जांच समिति ने पाया है कि एलेनॉर विल्सन (28) नाम की इस टीचर ने शराब के नशे में छात्र के साथ अनैतिक हरकत की उसके बाद छात्र के साथ शारीरिक संबंध कायम की। अंग्रेजी अखबार द इंडिपेंडेट की खबर के मुताबिक एलेनॉर विल्सन फीजिक्स की टीचर है और अपने छात्रों के साथ एक स्कूल ट्रिप पर गई थी। इन दोनों के बीच रिश्ते की खबर सार्वजनिक तब हुई जब एक दूसरे छात्र ने इन्हें प्लेन के बाथरूम में आपत्तिजनक हालत में देख लिया। इस छात्र ने धमकी दी कि अगर ने लेडी टीचर ने उसके साथ भी संबंध नहीं बनाया तो वो इस बात को पूरे स्कूल में बता देगा। स्कूल की अनुशासन समिति ने शिक्षिका को अनैतिक पेशेवर आचरण का दोषी पाया और जिसकी वजह से शिक्षक के पेशे को बदनामी मिली।

पैनल ने पाया कि विल्सन 2013 से इस स्कूल में काम कर रही थी और उसे एक शिक्षिका के रुप में छात्र-छात्राओं और अभिभावकों से काफी सम्मान मिलता था। रिपोर्ट्स के मुताबिक ब्रिटेन के इस स्कूल का ट्रिप जुलाई 2015 में गया था। और ये कांड ट्रिप से वापसी के वक्त हुआ। अनुशासन समिति ने जांच में पाया कि प्लेन के अंतिम छोर पर मौजूद लेडी टीचर विल्सन छात्र के साथ फ्लर्ट कर रही थी। ये वाकया तब हुआ जब विल्सन एक बीमार छात्र की देखभाल के लिए उसके साथ मौजूद थी। छात्रों ने अपने बयान में बताया कि घटना से पहले टीचर नशे में थी, जिस लड़के के साथ ये वाकया हुआ उसने भी शराब पी। स्कूल के छात्रों ने सबूत दिया कि दोनों विमान के टॉयलेट में घुसे और फिर वो सब कुछ हुआ जो एक शिक्षक के पेशे के लिए घृणित है।

आरोपी शिक्षिका ने सभी चार्जेज से इनकार किया है। लेकिन जांच पैनल ने पाया कि सबूत विश्वसनीय, पुख्ता और वास्तविकता पर आधारित हैं। रिपोर्ट्स के मुताबिक टीचर और स्टूडेंट का ये रिश्ता सालों तक चला और दोनों के बीच एसएमएस का आदान प्रदान होता रहा और स्कूल के बाहर शिक्षिका ये सोचकर लड़के से मिलती रही कि लड़का उससे प्यार करता है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

Next Stories
1 उत्तर कोरिया ने किया मिसाइल का दूसरा टेस्‍ट, किम जोंग बोले- पूरा अमेरिका निशाने पर
2 जाकिर नाइक भगोड़ा घोषित, एनआईए ने सम्पत्ति कुर्क करने की प्रक्रिया शुरू की
3 इंडिया टुडे कवर पर चीन को दिखाया मुर्गी और पाकिस्तान को उसका बच्चा, भड़के चीनी