ताज़ा खबर
 

VIDEO: लाइव रिपोर्टिंग कर रही थी टीवी रिपोर्टर, कोई आया और थप्पड़ मारकर चला गया

Russia Today की पत्रकार पेरिस में चल रहे आंदोलन की रिपोर्टिंग कर रही थी तभी पीछे से नकाब पहने हुए एक शख्स आता है और रिपोर्टर के सिर पर मारकर वहां से निकल जाता है।

Author नई दिल्ली | May 23, 2016 16:21 pm
फोटो क्रेडिट- youtube

फ्रांस में एक आंदोलन के दौरान महिला पत्रकार को थप्पड़ मारने का वीडियो सामने आया है। इसमें दिखाया गया है कि Russia Today की पत्रकार पेरिस में चल रहे आंदोलन की रिपोर्टिंग कर रही थी तभी पीछे से नकाब पहने हुए एक शख्स आता है और रिपोर्टर के सिर पर मारकर वहां से निकल जाता है। इसके बाद एक शख्स कैमरे के सामने आकर तालियां बजाकर भी भाग जाता है।

रिपोर्टर के सिर पर हेलमेट होने की वजह से उसे ज्यादा जोर से नहीं लगती और वह अपने काम में लगी रहती है। वीडियो के सामने आने के बाद कई लोग उस रिपोर्टर से सहानुभूति प्रकट कर रहे हैं। वहीं, इस मामले पर रिपोर्टर का कहना है कि काम में आने वाली रुकावटों से उसे फर्क नहीं पड़ता। उसका कहना है कि आंदोलन वाली जगहों पर रिपोर्टिंग करने जाते वक्त वह इन चीजों के लिए तैयार रहती है।

वीडियो क्रेडिट: RNI MEDIA

पेरिस में उस जगह जमा लोग राष्ट्रपति फ्रांस्वा ओलांद और प्रधानमंत्री मैनुएल वॉल्स के नए श्रम कानूनों के खिलाफ अपना गुस्सा दिखा रहे थे। इसके बाद यह आंदोलन इतना हिंसात्मक हो गया कि पुलिस को कार्रवाई करते हुए 87 लोगों को हिरासत में लेना पड़ा। फिलहाल उस नकाब वाले शख्स का पता नहीं चला है।

 

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App