ताज़ा खबर
 

होटल में संदिग्ध हालत में मिली इस ब्यूटी क्वीन की लाश, मिस यूनिवर्स तक में ले चुकी थीं हिस्सा

मॉडल की मौत 2 मई के दिन हुई। हालांकि पुलिस अभी मामले की जांच कर रही है और यह जानने की कोशिश कर रही है कि उनकी मौत सुनियोजित मर्डर है या फिर आत्महत्या।

Fatimih Davil, Mexico City, gay, murder, crime, Mexico tourist placeउरुग्वे की मॉडल फातिमीह दाविला। (फोटो सोर्स: इंस्टाग्राम)

उरुग्वे की मशहूर मॉडल फातिमीह दाविला की संदिग्ध हालात में मौत हो गई। 2006 में मिस उरुग्वे रहीं फातिमीह मेक्सिको सिटी के एक होटल के बॉथरूम में मृत पाई गईं। अधिकारियों के मुताबिक, मॉडल की मौत 2 मई के दिन हुई।

हालांकि पुलिस अभी मामले की जांच कर रही है और यह जानने की कोशिश कर रही है कि उनकी मौत सुनियोजित मर्डर है या फिर आत्महत्या। पुलिस को होटल की तरफ से एक इमरजेंसी कॉल के जरिए उनकी मौत की शुरुआती जानकारी मिली थी।

जांच में अभियोजन पक्ष के एक बयान में कहा गया है कि फातिमीह 23 अप्रैल को मेक्सिको सिटी आई थीं। इसके बाद उनके एक परीचित ने उन्हें नौकरी के लिए होटल में जाने में मदद की। हालांकि अभी तक होटल के नाम का खुलासा नहीं किया गया है।

फातिमीह 2008 में मिस यूनिवर्स प्रतियोगिता में हिस्सा ले चुकी हैं। फातिमीह का जन्म उरुग्वे के पुंटा डेल एस्टेट में हुआ था। उन्होंने अपने मॉडलिंग करियर की शुरुआत किशोर अवस्था से ही शुरू कर दी थी।

यही नहीं मॉडलिंग के साथ-साथ फातिमीह टेलिविजन पर भी सक्रिय थीं। उन्होंने ‘El Triunfo del Amor,’ or ‘The Triumph of Love जैसे मशहूर शो में काम किया। पुलिस ने उनके सोशल मीडिया प्रोफाइल को खंगाला है जिसमें उन्हें कुछ भी नकारात्मक नहीं लगा।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 रूस में सुखोई पैसेंजर विमान में इमरजेंसी लैंडिंग के दौरान लगी आग, 41 लोगों की मौत
2 पाकिस्तान में भारतीय राजनयिकों के साथ बदसलूकी, कमरे में बंद करके ली तलाशी, भारत ने की शिकायत!
3 सीरिया जाकर बन गई थी ‘जिहादी दुल्हन’, मंत्री बोले- वतन वापस लौटी तो दे देंगे फांसी
ये पढ़ा क्या?
X