ताज़ा खबर
 

1 महीने की बेटी के साथ रेप, पसलियां और पैर तक तोड़ डाले, मिली 240 साल की सजा

मेडिना को 80 साल की सज़ा पूरी करने के बाद ही पैरोल मिल पाएगी। साथ ही बच्ची की मां को भी अदालत ने दोषी ठहराया है। अदालत में बच्ची की मां लापरवाही बरतने, जान को खतरे में डालने की दोषी पाई गई।

प्रतीकात्मक तस्वीर

बच्चियों से रेप के मामले बढ़ते ही जा रहे हैं। लेकिन एक ऐसा मामला सामने आया जिसे जानकर किसी को भरोसा नहीं होगा। अमेरिका में नशे के गुलाम शक्स ने एक महीने की बच्ची से रेप के बाद हैवानियत की सारी हदें पार कर दीं। मामले में सबसे ज्यादा चौंकाने वाली बात यह है कि रेप को आरोपी कोई और नहीं बल्कि बच्ची का पिता ही है।

मामला चार साल पहले का है। दुष्कर्म के वक्त मेडिना की बेटी महज़ एक महीने की थी। ड्रग्स के नशे का आदी पेट्रीसियो मेडिना (27) बच्ची के साथ बच्ची के साथ दरिंदगी करने के दौरान भी बुरी तरह से नशे में था। कलयुगी बाप ने बच्ची को इतनी बुरी तरह से कुचला कि उसके पैर और पसलियां भी टूट गईं।

कोर्ट ने बीते गुरूवार को दरिंदे पिता को दोषी करार देते हुए कुल 240 साल की जेल की सजा सुनाई, जो 80-80 साल के तीन भागों में दी गई है। मेडिना  को 80 साल की सज़ा पूरी करने के बाद ही पैरोल मिल पाएगी। कोर्ट ने आरोपी  बाप पर करीब $10,000 का ज़ुर्माना भी लगाया है।

साथ ही बच्ची की मां को भी अदालत ने दोषी ठहराया है। अदालत में बच्ची की मां लापरवाही बरतने, जान को खतरे में डालने की दोषी पाई गई। कोर्ट में सुनवाई के दौरान पुलिस ने बताया कि, जब वे सूचना मिलने के बाद मेडिना के घर पहुंचे थे, वह तब भी ड्रग्स के नशे में था जिसके बाद उसे गिरफ्तार कर लिया गया था। इस वक्त बच्ची की उम्र चार साल है। वही ठीक भी है। उसे और उसके दो भाइयों को एक परिवार ने गोद ले लिया था।

इससे पहले अमेरिका में ही 10 साल से बच्ची के रेप का मामला सामने आया था।  10 साल की मासूम के साथ उसने कई बार बलात्कार किया था। पीड़िता उसकी गर्लफ्रेंड की बेटी है। कोर्ट ने रेप करने का दोषी ठहराते हुए 160 साल की सजा सुनाई थी। साथ ही कोर्ट ने ये भी कहा कि, उसे 136 साल तक परोल भी नहीं मिलेगी।कोर्ट में 2 साल सुनवाई होने के बाद फैसला आया था।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App