ताज़ा खबर
 

रियलिटी टीवी स्टार गिरफ्तार, साढ़े 6 फीट लंबे-चौड़े बॉयफ्रेंड को धक्का देने का आरोप

अमांडा बीते सोमवार को होटल Wynn Encore में एक पार्टी कर रही थीं। उसी समय अचानक उनके होटल के कमरे में सुरक्षाकर्मी दाखिल हुए और उन्हें गिरफ्तार कर लिया।

amanda stantonn, bachelor, arreastedअमांडा स्टैनटन अपने ब्वॉयफ्रेंड बॉबी के साथ। फोटो सोर्स – (इंस्टाग्राम, @amanda_stantonn)

रियलिटी टीवी स्टार अमांडा स्टैनटन को लास वेगास में पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। अमांडा बीते सोमवार को होटल Wynn Encore में एक पार्टी कर रही थीं। उसी समय अचानक उनके होटल के कमरे में सुरक्षाकर्मी दाखिल हुए और उन्हें गिरफ्तार कर लिया। जानकारी के मुताबिक 5 फुट तीन इंच लंबी अमांडा पर अपने 6फुट 6इंच लंबे बॉयफ्रेंड को धक्का देने का आरोप है। अमांडा के बॉयफ्रेंड बॉबी ने सुरक्षाकर्मियों को बतलाया है कि उनकी गर्लफ्रेंड ने उन्हें जोर से धक्का दिया इसलिए वहां मौजूद गार्ड ने पुलिस को बुला लिया। इसके बाद पुलिस ने अमांडा स्टैनटन को गिरफ्तार कर लिया। कहा जा रहा है कि जिस वक्त यह घटना हुई उस वक्त अमांडा ने काफी शराब पी रखी थी और नशे में उन्होंने अपने बॉयफ्रेंड को धक्का दे दिया। इस दौरान वहां शोर मचने के बाद गार्ड ने पुलिस को मौके पर बुलाया। पुलिस ने घरेलू हिंसा के मामले में उन्हें गिरफ्तार कर लिया।

हालांकि बाद में अमांडा को छोड़ भी दिया गया। TMZ की रिपोर्ट के मुताबिक इस घटना के बाद भी अमांडा और उनके बॉयफ्रेंड दोनों एक साथ ही हैं। उनका मानना है कि उस शऱाब पार्टी में किसी ने उनके ड्रिंक में कुछ मिला दिया था जिसकी वजह से अमांडा होश में नहीं थीं। बीते मंगलवार को अमांडा ने अपनी और अपने बॉयफ्रेंड की तस्वीरें भी अपने इंस्टाग्राम पर शेयर की हैं। आपको बता दें कि अमांडा ने टीवी शो Bachelor In Paradise से काफी नाम कमाया है।

Bachelor In Paradise सीजन 3 के दौरान अमांडा ने जोश मूरे से सगाई की थी लेकिन दिसंबर 2016 में दोनों की सगाई टूट गई। इसके बाद अमांडा के अफेयर के चर्चे रॉबी हयास के साथ भी काफी हुए लेकिन पिछले साल सितंबर में इनका ब्रेकअप हो गया। आपको बता दें कि अमांडा के मौजूदा बॉयफ्रेंड बॉबी पूर्व वॉलीवॉल खिलाड़ी भी हैं।

Next Stories
1 भारत के पास NSG का सदस्य बनने की सभी योग्यताएं हैंः ट्रंप प्रशासन
2 EU का फरमान, 1 घंटे में हटाएं आतंकी सामग्री, वरना फेसबुक व ट्विटर को भरना पड़ेगा जुर्माना
3 अमेरिकी चुनावों में दखल देने वाले देशों के खिलाफ डोनाल्ड ट्रम्प लगा सकते हैं बैन
ये पढ़ा क्या?
X