ताज़ा खबर
 

टीवी शो में पति ने कबूली 341 महिलाओं संग सोने की बात, सन्‍न रह गईं पत्‍नी

जैसन ने बतलाया कि शादी के दौरान उन्होंने करीब 50 से ज्यादा लड़कियों के साथ शारीरीक संबंध बनाए थे। यह बात सुनकर ब्रैंडी काफी विचलित हो गईं। वो रोने लगीं और रोते-रोते कहने लगीं कि जैसन ने उन्हें हर्ट किया है।

जैसन मैक्सइल की बातें सुनकर उनकी पत्नी रोने लगीं और शो से उठकर जाने लगीं। फोटो सोर्स – (वीडियो स्क्रीनशॉट)

पूर्व बास्केटबॉल खिलाड़ी जैसन मैक्सइल ने खुलासा किया है कि वो अब तक 341 लड़कियों के साथ सो चुके हैं। पूर्व बास्केटबॉल खिलाड़ी ने अमेरिकन रिएलिटी शो Oprah Winfrey Network’s Iyanla: Fix My Life में इंटरव्यू के दौरान इस बात का खुलासा किया है। इस दौरान उनकी पत्नी भी इस शो में उनके साथ मौजूद थीं। पति द्वारा धोखा दिये जाने की बात सुनकर वो शो के दौरान ही फूंट-फूंट कर रोने लगीं। ब्रैंडी मैक्सइल ने 17 साल तक साथ रहने के बाद साल 2010 में पूर्व बास्केटबॉल खिलाड़ी जैसन मैक्सइल के साथ शादी रचाई थी। खास बात यह भी है कि यह जोड़ा बचपन से ही एक दूसरे को जानता था और इनको अब 6 साल का एक बच्चा भी है।

इस रिएलिटी शो के दौरान शुरू में तो सबकुछ सामान्य चल रहा था। शो के दौरान ब्रैंडी ने बतलाया कि उनके पति की सबसे बड़ी समस्या यह है कि वो काफी शराब पीते हैं और झूठ बोलते हैं। शो के शुरुआत में ब्रैंडी यह समझ रही थीं कि उनके पति के अब तक आठ अफेयर रहे हैं। लेकिन जल्दी ही ब्रैंडी के पति जैसन को लेकर शो में बहुत बड़ा खुलासा हुआ। शो को होस्ट कर रही Iyanla Vanzant ने जैसन से पूछा कि क्या आपकी पत्नी जानती हैं कि आप कितने लड़कियों के साथ अब तक सो चुके हैं?

इसका जवाब देते हुए जैसन ने कहा कि नहीं वो नहीं जानती। जैसन ने बतलाया कि शादी के दौरान उन्होंने करीब 50 से ज्यादा लड़कियों के साथ शारीरीक संबंध बनाए थे। यह बात सुनकर ब्रैंडी काफी विचलित हो गईं। वो रोने लगीं और रोते-रोते कहने लगीं कि जैसन ने उन्हें हर्ट किया है। इतना कहकर वो कमरे से बाहर जाने लगीं। शो की होस्ट ब्रैंडी को रोकने लगीं लेकिन जैसन अपनी सीट पर बैठा रहा। बाद में इस शो में अलग से साक्षात्कार देते हुए जैसन ने बतलाया कि अब तक वो अपनी जिंदगी में कुल 341 लड़कियों के साथ सो चुके हैं। हालांकि जैसन ने साक्षात्कार के दौरान आगे कहा कि उन्हें इसकी लत नहीं है।

यहां आपको बता दें कि जैसन ने साल 2005 से लेकर 2013 तक Detroit Pistons के लिए बास्केटबॉल खेला है। इस शो के लिए ब्रैंडी ने भी अलग से इंटरव्यू दिया। उन्होंने कहा कि उनके बेटे को उनके रिलेशनशिप में आई कड़वाहट के बारे में पता है। आपको बता दें कि शो के इस एपिसोड को एक साल पहले ही शूट किया गया था। लेकिन इसी महीने इस एपिसोड को सिर्फ अमेरिकी टीवी चैनलों पर प्रसारित किया गया है। अभी तक यह साफ नहीं हो पाया है कि क्या यह दोनों अब भी शादीशुदा हैं?

The Shade Room से बातचीत करते हुए ब्रैंडी ने कहा कि वो अब अच्छी पत्नी बनने के बजाए अच्छी मां बनने पर जोर दे रही हैं। ब्रैंडी ने कहा कि जैसन ने उनके फीलिंग्स की कद्र नहीं की। अब मैं अपनी पूरी जिंदगी एक अच्छा इंसान और अच्छी पत्नी बनने में गुजारुंगी। मुझे पता है कि एक दिन मेरा बेटा निश्चित तौर से मेरे पास आएगा और यह समझेगा कि उस इंसान ने उसकी मां के साथ क्या किया है। मुझे इसके लिए खुद को तैयार करना है ताकि मैं बिना झूठ बोले उस वक्त अपने बेटे को सबकुछ बता सकूं।

देखें वीडियो :

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App