ताज़ा खबर
 

अरबपति कारोबारी की किरकिरी, अपनी ही कंपनी की कार में फिल्माए सेक्स वीडियो पर ट्वीट कर ले रहे थे मजे!

टेस्ला कंपनी के मालिक और अरबपति कारोबारी एलन मस्क की अपने ट्वीट को लेकर खूब किरकिरी हो रही है। मस्क ने टेस्ला कंपनी की कार में फिल्माए गए सेक्स वीडियो को लेकर ट्वीट किया था।

Elon Musk, Elon musk tweet, Sex Video, Pornhub, Tesla car, Autopilot mode, twittter account, Hindi news, news in Hindi, latest news, today news in Hindiएलन मस्क पहले भी विवादित ट्वीट कर चुके हैं। (फोटोः रॉयटर्स)

अरबपति कारोबारी एलन मस्क एक बार फिर अपने ट्वीट के लेकर चर्चा में हैं। एलन मस्क ने अपनी ही कंपनी की कार में फिल्माए गए एक सेक्स वीडियो पर ट्वीट कर मजे लिए। दरअसल कुछ दिन पहले ही पोर्न एक्ट्रेस ने टेस्ला की कार में ऑटोपायलट मोड में एक सेक्स सीन शूट किया था।

पोर्न एक्ट्रेस टेलर जैक्शन ने इस वीडियो को अपने ट्वविटर हैंडल से शेयर भी किया था। 9 मिनट की अवधि वाले इस वीडियो को लाखों लोग देख चुके हैं। इस वीडियो में टेलर ड्राइविंग सीट पर बैठे व्यक्ति के साथ इंटीमेट हो रही है। इस पूरे पोर्न वीडियो के दौरान कार ऑटोमोड में चल रही है।

इस वीडियो पर एलन मस्क ने ट्वीट किया, ‘हम जितना सोच सकते हैं ऑटोपायलट मोड को यूज करने के अन्य तरीके भी हैं।’ इस ट्वीट के बाद सोशल मीडिया पर यूजर्स के बीच उनकी खूब किरकिरी हुई। ऐसा पहली बार नहीं है कि 47 वर्षीय मस्क अपने ट्वीट को लेकर चर्चा में आए हों।

ट्वीट कर निवेशकों को दी गलत जानकारीः एलन मस्क ने पिछले साल ट्वीट कर निवेशकों को गलत जानकारी देने का केस दर्ज हुआ था। कंपनी के संस्थागत निवेशकों ने मस्क के खिलाफ यह केस दर्ज कराया था।

अमेरिका के फाइनेंशियल रेगुलेटर सिक्योरिटीज एंड एक्सचेंज कमीशन ने मस्क पर कोर्ट की अवमानना का केस चलाने की भी बात कही थी। मस्क ने अपने ट्वीट में लिखा था कि उनकी कंपनी ने साल 2011 में एक भी कार नहीं बनाई लेकिन 2019 में पांच लाख कार बनाएगी।

कंपनी को प्राइवेट बनाने का किया था ट्वीटः इससे पहले मस्क ने पिछले साल अगस्त में ट्वीट कर कहा था कि वह इलेक्ट्रोनिक कार बनाने वाली कंपनी को शेयर बाजार से हटाकर प्राइवेट बनाने की इच्छुक हैं।

उन्होंने लिखा था कि इसके लिए उन्होंने ‘फंडिंग का इंतजाम’ कर लिया है। वहीं, सिक्योरिटीज एंड एक्सचेंज कमीशन का कहना था कि मस्क का यह दावा झूठा था। मस्क ने किसी संभावित निवेशक से इस तरह के किसी समझौते की शर्तों या शेयर की कीमतों के लेकर कोई चर्चा नहीं की है।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 Amazon की चांद पर जाने की तैयारी, जेफ बेजोस भेजेंगे स्पेशशिप
2 हर शनिवार मुफ्त में लोगों की सर्जरी करता है यह प्रधानमंत्री, देश की 60 फीसदी जमीन पर पेड़-पौधे लगाना कर रखा है अनिवार्य
3 स्‍कूल में हुआ प्‍यार, संबंध बना मां-बाप बन गए 13-14 साल के नाबालिग, अब अफसर हैं परेशान
ये पढ़ा क्या?
X