ताज़ा खबर
 

मिस्र में सेना की जवाबी कार्रवाई, 21 आतंकवादी ढेर

मिस्र के उत्तरी सिनाई में जनवरी, 2011 की क्रांति के बाद से कई आतंकवादी हमले हो चुके हैं। इस क्रांति में पूर्व राष्ट्रपति हुस्नी मुबारक की सरकार गिर गयी थी।

Author काहिरा | October 22, 2016 2:33 PM
Egypt latest news, Sinai Blast news, ISIS Suicide Attack, ISIS Sinai Blast, Sinai Police Stationमिस्र का उत्तरी सिनाई प्रायद्वीप।

मिस्र में हाल के एक आतंकवादी हमले के जवाब में वहां की सेना द्वारा किए गए प्रहार में कम से कम 21 आतंकवादी मारे गए हैं। सैन्य प्रवक्ता ब्रिगेडियर जनरल मोहम्मद समीर ने बताया कि यह सैन्य अभियान पिछले हफ्ते के आतंकवादी हमले के जवाब में किया गया। पिछले हफ्ते उत्तरी सिनाई में आतंकवादी हमले में 12 सैनिक मारे गए थे। उन्होंने बताया कि शुक्रवार को इस अभियान में 21 आतंकवादी मारे गए और उनके 24 ठिकानों एवं उनके द्वारा इस्तेमाल में लायी जाने वाली 40 मोटरसाइकिलें नष्ट कर दी गयी। इससे पहले शुक्रवार (21 अक्टूबर) को गृहमंत्रालय ने कहा था कि उत्तरी सिनाई के अल अरीश शहर में एक धमाके में दो पुलिसकर्मी मारे गए थे और एक रंगरूट घायल हो गया था। मिस्र के उत्तरी सिनाई में जनवरी, 2011 की क्रांति के बाद से कई आतंकवादी हमले हो चुके हैं। इस क्रांति में पूर्व राष्ट्रपति हुस्नी मुबारक की सरकार गिर गयी थी।

Next Stories
1 उमर अब्दुल्ला बोले, भारत-पाकिस्तान युद्ध के कगार पर नहीं हैं
2 Video: दिल दहला देगा यह नजारा, बहन के साथ खेलते-खेलते मेनहोल में गिर गया नन्हा बच्चा
3 अमेरिका का भारत के साथ संबंध मज़बूत एवं विविध: जॉन किर्बी
ये पढ़ा क्या?
X