ताज़ा खबर
 

नशा देकर दबाया था कंदील बलोच का गला, भाई ने कहा- बहन की हत्या का अफसोस नहीं

पाकिस्तानी सेलेब्रिटी और मॉडल कंदील बलोच के भाई ने स्वीकार किए ऑनर किलिंग के आरोप, आपत्तिजनक वीडियो से गुस्से में था भाई
कंदील अपनी उत्तेजक सोशल मीडिया पोस्ट और वीडियोज के कारण काफी विवादों में रहती थीं। (Photo: AP and Facebook)

कराची। पाकिस्तानी सेलेब्रिटी और मॉडल कंदील बलोच के भाई ने ऑनर किलिंग के आरोपों को स्वीकार कर लिया है। बलोच के भाई वसीम ने माना कि उसने ही कंदील को नशा दिया और फिर गला दबाकर हत्या कर दी। आपको बता दें कंदील अपनी उत्तेजक सोशल मीडिया पोस्ट और वीडियोज के कारण काफी विवादों में रहती थीं।

आरोप साबित होने पर भी बच सकता है मॉडल कंदील बलूच का हत्‍यारा? जानें क्‍यों

कंदील की बोल्ड वीडियोज के कारण कंदील का भाई और परिवार वाले उनसे नाराज रहते थे। हाल ही में पाकिस्तानी इमाम के साथ उनकी एक सेल्फी, और मोदी को डार्लिंग कहने वाला बयान भी काफी विवादों में रहा था।

क्रिकेटर से लेकर मुस्‍ल‍िम धर्मगुरु पर लगाए थे संगीन आरोप, पढ़ें कंदील बलूच से जुड़े 7 बड़े विवाद

कंदील के भाई मोहम्मद वसीम ने कहा, “वीकेंड के समय हम दोनों घर पर थे, जहां मैने उसे नशा करने की एक टेबलेट खिला दी और हत्या कर दी।” रविवार को मीडिया से बात करते हुए वसीम ने यह भी कहा कि उसे अपनी बहन की हत्या करने का कोई मलाल नहीं है।

उसने कहा कि उसने कंदील की हत्या इसलिए की क्योंकि सोशल मीडिया पर आपत्तिजनक वीडियो और बयान जारी कर उसने बलौच नाम को कलंकित किया था। उसने कहा कि ऐसा करने के पीछे मौलवी विवाद समेत अन्य कई विवाद भी थे।

देखिए सोशल मीडिया पर डाली गई उनकी कुछ वीडियोज-

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.