ताज़ा खबर
 

अमेरिका फर्स्ट लेडी मेलानिया ट्रंप और बेटे बैरन संग व्हाइट हाउस शिफ्ट हुआ डोनाल्ड ट्रंप का परिवार

व्हाइट हाउस में रहने के लिए दो और लोग आये हैं। अमेरिका की प्रथम महिला मेलानिया टच्च्ंप और उनके पुत्र बैरन आखिरकार 1600 पेंसिल्वेनिया एवेन्यू में रहने के लिये पहुंच गये।

Author वाशिंगटन | June 12, 2017 12:01 PM
अपनी पत्नी और बेटे साथ डोनाल्ड ट्रंप

व्हाइट हाउस में रहने के लिए दो और लोग आये हैं। अमेरिका की प्रथम महिला मेलानिया ट्रंप और उनके पुत्र बैरन आखिरकार 1600 पेंसिल्वेनिया एवेन्यू में रहने के लिये पहुंच गये। अमेरिका की प्रथम महिला की सहयोगी ने एएफपी को बताया कि स्लोवानिया में जन्मी पूर्व मॉडल और उनके एवं राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप के ग्यारह वर्षीय पुत्र बैरन कल रात यहां रहने के लिये पहुंच गये। इससे पहले वे न्यूयार्क में रहते थे, ताकि बैरन अपने विद्यालय का साल पूरा कर सके। आगामी सत्र 2017-18 में वह वाशिंगटन के बाहर एंड्रूज एपिस्कोपल स्कूल में दाखिला ले सकते हैं।

राजधानी पहुंचने से पहले मलेनिया और बारेन राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप के साथ एयर फोर्स वन के संयुक्त बेस एंड्रूज पर उतरे। उन्होंने एक टी-शर्ट पहनी हुयी थी, जिस पर्दे एक्सपर्टे लिखा था। बांमबार्डियर विमान की छोटी उड़ान में मेलानिया के मां-बाप न्यू जर्सी से उनके साथ हो गयीं। ट्रंप अपने गोल्फ कोर्स में यहां अपना सप्ताहांत बिताने के लिये आये थे। व्हाइट हाउस पहुंचने के बाद मेलानिया ने ट्विटर पर एक तस्वीर साझा की, जिसमें वह एक खिड़की से दक्षिणी लॉन और वाशिंगटन स्मारक को देख रही हैं।  उल्लेखनीय है कि मलेनिया आधुनिक इतिहास की पहली ऐसी महिला हैं, जिन्होंने चुनाव जीतने के बाद यहां पहुंचने में इतनी देरी की है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App