ताज़ा खबर
 

डोनाल्‍ड ट्रंप की चेतावनी- मुझे उम्‍मीदवार नहीं बनाया तो दंगे हो जाएंगे

ट्रंप ने दूसरे सुपर ट्यूजडे में फ्लोरिडा, इलिनोयस और उत्‍तरी कैराेलिना में जीत दर्ज की। हालांकि ओहियो में उन्‍हें हार का सामना करना पड़ा।

Author फ्लोरिडा | March 17, 2016 11:22 AM
US president elections 2016: रिपब्लिकन पार्टी उम्‍मीदवार डोनाल्‍ड ट्रंप।

अमेरिकन राष्‍ट्रपति चुनावों के लिए रिपब्लिकन पार्टी की ओर से उम्‍मीदवारी की दौड़ में शामिल डोनाल्‍ड ट्रंप ने चेतावनी दी है कि अगर उन्‍हें उम्‍मीदवार नहीं बनाया तो दंगे हो जाएंगे। बुधवार को एक टीवी चैनल को दिए इंटरव्‍यू में उन्‍होंने यह चेतावनी दी। उन्‍होंने कहा,’मुझे नहीं लगता है कि ऐसा होगा। ऐसा होता है तो दंगे होंगे। मैं कई लाख लोगों का प्रतिनिधि हूं।’

ट्रंप ने दूसरे सुपर ट्यूजडे में फ्लोरिडा, इलिनोयस और उत्‍तरी कैराेलिना में जीत दर्ज की। हालांकि ओहियो में उन्‍हें हार का सामना करना पड़ा। इसके बाद चर्चा है कि पार्टी शायद ट्रंप की उम्‍मीदवारी रद्द कर सकती है। क्‍योंकि ओहियाे काफी महत्‍वपूर्ण राज्‍य है। माना जा रहा है कि ट्रंप भले ही लोकप्रिय हो लेकिन बहुमत के आंकड़े से वे दूर रह जाएंगे।

रिपब्लिकन पार्टी की ओर से वर्तमान में डोनाल्‍ड ट्रंप, टेड क्रूज और ओहियो गवर्नर जॉन कासिच दौड़ में शामिल हैं। ट्रंप मुस्लिम विरोधी बयानों के चलते विवादों में हैं।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

Next Stories