ताज़ा खबर
 

डोनॉल्ड ट्रंप की निकली भड़ास, बोले- अगर हमारे देश पसंद नहीं तो चले जाओ, अब जमकर हो रहे ट्रोल

दरअसल, अमेरिका के राष्ट्रपति ट्रंप ने डेमोक्रेट की महिला सांसद एलेक्जेंड्रिया ओकासियो कॉर्टेज, इल्हान ओमर, राशिदा तलाइब और अयाना प्रेस्ली पर निशाना साधते हुए यह ट्वीट किया था। इस ट्वीट से पहले ट्रंप ने एक विवादित ट्वीट किया था जिसके बाद ट्रंप की काफी आलोचना हुई थी।

अमेरिका के राष्ट्रपति डोनल्ड ट्रंप।

अमेरिका के राष्ट्रपति डोनॉल्ड ट्रंप ने डेमोक्रेट पार्टी की चार महिला नेताओं को चेतावनी देते हुए कहा कि अगर आपको अमेरिका पसंद नहीं है तो देश छोड़कर चले जाओ। मंगलवार को ट्रंप ने ट्वीट करते हुए लिखा कि हमारा देश आजाद है,सुंदर भी है और काफी सफल भी है अगर आपको हमारे देश से नफरत है या आप यहां खुश नहीं है तो आप देश छोड़ सकते हैं।

क्या है मामला: दरअसल, अमेरिका के राष्ट्रपति ट्रंप ने डेमोक्रेट की  महिला सांसद एलेक्जेंड्रिया ओकासियो कॉर्टेज, इल्हान ओमर, राशिदा तलाइब और अयाना प्रेस्ली पर निशाना साधते हुए यह ट्वीट किया था। इस ट्वीट से पहले ट्रंप ने एक विवादित ट्वीट किया था जिसके बाद ट्रंप की काफी आलोचना हुई थी। ट्रंप ने अश्वेत महिला सांसदों को लेकर नस्लीय टिप्पणी करते हुए अमेरिका छोड़कर अपने उजड़े और अपराध ग्रस्त देशों में लौट जाएं, जहां से वे आई हैं। ट्रंप की यह टिप्पणी महिला सांसदों द्वारा उनके शासन की कड़ी आलोचना के बाद आया।

ट्रोल हुए ट्रंप: ट्रंप के इस ट्वीट के बाद लोगों ने उन्हें ट्रोल करने शुरू कर दिया। एक शख्स ने लिखा कि सबसे पहले तो आपको दिक्कत है आप देश छोड़ दीजिए। एक और शख्स ने लिखा है हम जिससे प्यार करते हैं अगर वो टूट जाता है तो हम उसे जोड़ने की कोशिश करते हैं छोड़ने के लिए नहीं।आप बेवकूफ हैं।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 अब ‘फ्लाइंग सोल्जर’ करेंगे लोगों की हिफाजत! VIDEO हुआ वायरल
2 वीडियो में पूर्व सहकर्मी को किस करते दिख रहे हैं ट्रंप, अमेरिकी राष्ट्रपति की टीम ने कहा- यह जबरन नहीं था
3 जब तक भारत फॉरवर्ड बेसों से नहीं हटाएगा लड़ाकू विमान तब तक अपने एयरबेस को नहीं खोलेगा पाकिस्तान