ताज़ा खबर
 

अमेरिकी प्रेसिडेंट की दौड़ में शामिल ट्रंप पर आरोप-सेक्‍स पार्टियों में हुए शामिल, 13 साल की लड़की से किया रेप

पीड़ित महिला ने कोर्ट में शिकायत दर्ज कराते हुए 100 मिलियन डॉलर का दावा किया है।
अमेरिकी राष्ट्रपति पद के लिए रिपब्लिकन पार्टी की उम्मीदवारी की दौड़ में आगे चल रहे डोनाल्ड ट्रंप। (रॉयटर्स फोटो)

अमेरिकी राष्‍ट्रपति पद के उम्‍मीदवार डोनाल्‍ड ट्रंप ने उन दावों को खारिज किया है, जिसके मुताबिक उन्‍होंने एक महिला से उस वक्‍त रेप किया जब वो नाबालिग थी।

ब्रिटिश वेबसाइट मिरर के मुताबिक, रिपब्‍ल‍िकन पार्टी के उम्‍मीदवार ट्रंप पर आरोप है कि उन्‍होंने बाल यौनाचार के मामले में सजायफ्ता कारोबारी जेफरी एप्‍सटीन के साथ मिलकर नाबालिग लड़की का रेप किया। इस दावे की वजह से ट्रंप की राष्‍ट्रपति पद की उम्‍मीदवारी पर खतरा मंडराने का संकट है। फिलहाल वे रिपब्‍ल‍िकन कैंडिडेट बनने की दौड़ में सबसे आगे हैं।

Read Also: अच्‍छे से सेक्‍स नहीं करने पर चिल्‍लाते थे डोनाल्‍ड ट्रंप, एक्‍स वाइफ ने भी लगाया रेप का आरोप

पीड़ित महिला ने कैलिफोर्निया के सेंट्रल डिस्‍ट्र‍िक्‍ट कोर्ट में मंगलवार को अपनी शिकायत दर्ज कराते हुए 100 मिलियन डॉलर का दावा किया है। पीड़ित ने आरोप लगाया कि उसे पैसे और मॉडलिंग करियर का लालच देकर न्‍यूयॉर्क स्‍थ‍ित अरबपति जेफरी एप्‍सटीन के घर पर होने वाले नाबालिगों की सेक्‍स पार्टियों में शामिल होने के लिए कहा गया। इन पार्टियों में ट्रंप भी होते थे।

पीड़ित का दावा है कि उन्‍हें 69 साल के ट्रंप के साथ सेक्‍स करने के लिए मजबूर किया गया। इसके अलावा, उन्‍हें एक अन्‍य नाबालिग के साथ जबरन लेस्‍ब‍ियन संबंध भी बनाने पड़े। पीड़ित के मुताबिक, घटनाएं जून से सितंबर 1994 के बीच की है। उस वक्‍त उसकी उम्र महज 13 साल थी। उसके मुताबिक, उसे कई बार ट्रंप के साथ संबंध बनाने पड़े। इसके अलावा, ओरल सेक्‍स भी करना पड़ा। पीड़ित के मुताबिक, ट्रंप और एप्‍सटीन ने यह भी धमकी दी कि अगर उसने इस मामले पर मुंह खोला तो उसे और उसके परिवार को जान से मार दिया जाएगा।

ट्रंप का कहना है कि ये आरोप न केवल झूठे हैं बल्‍क‍ि मीडिया का ध्‍यान खींचने के लिए लगाए गए हैं। ट्रंप के मुताबिक, ये आरोप राजनीतिक तौर पर प्रेरित लगते हैं। वहीं, एप्‍सटीन की ओर से इस मामले पर कोई सफाई नहीं आई है। ट्रंप पर ऐसे वक्‍त में आरोप लगे हैं, जब हाल ही में उन्‍होंने शेखी बघारी कि पूर्व हैविवेट बॉक्‍सर माइक टाइसन भी उनके समर्थन में हैं। टाइसन को भी एक ब्‍यूटी क्‍वीन से रेप करने के मामले में सजा हो चुकी है।

SEE ALSO: 

US Election 2016: Super Tuesday से पहले वायरल हुईं ट्रंप की सुपरमॉडल तीसरी पत्‍नी की BOLD तस्‍वीरें

Ted Cruz, Donald Trump, Ted Cruz wife, Trump wife, Trump Cruz wives spat, america president election, international news, Donald Trump Wife, photos donald trump wife, trump wife, malenina, malenina bold pics, bold pics of Donald trump wife, us election 2016, us election 2016 polls, donald trump poll, donald trump poll, डोनाल्‍ड ट्रंप, अमेरिकी राष्‍ट्रपति चुनाव, मेलेनिया ट्रंप डोनाल्ड ट्रंप की पत्नी मेलेनिया नॉस ट्रंप की बोल्ड तस्वीरें सुपर ट्यूजडे से पहले भी सोशल मीडिया पर वायरल हो गई थीं। सोशल मी‌डिया में मिलेनिया ट्रंप की तस्वीरें यह कहकर शेयर की जा रही थीं कि डोनाल्ड ट्रंप के राष्ट्रपति चुनाव जीतने की संभावनाएं हैं और ऐसे में अगर वह अमरीका के राष्ट्रपति बन जाते हैं तो मिलेनिया ट्रंप यहां की प्र‌थम महिला बन जाएंगी। स्लोवेनिया की मिलेनिया ट्रंप सुपर मॉडल रह चुकी हैं।(Source: Twitter)

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.