ताज़ा खबर
 

लाइव शो में टीवी एंकर ने बिखेर दिए बाल तो डोनाल्‍ड ट्रंप ने पत्रकारों को नहीं लेने दिया फोटो

अमेरिका में राष्‍ट्रपति पद के उम्‍मीदवार डोनाल्‍ड ट्रंप के बालों को लेकर भी कई बार सवाल उठे हैं। दावे किए जाते रहे हैं कि उनके बाल असली नहीं हैं और वे विग पहनते हैं।

अमेरिका के राष्‍ट्रपति पद के उम्‍मीदवार डोनाल्‍ड ट्रंप।

अमेरिका के राष्‍ट्रपति पद के उम्‍मीदवार डोनाल्‍ड ट्रंप के बालों को लेकर भी कई बार सवाल उठे हैं। दावे किए जाते रहे हैं कि उनके बाल असली नहीं हैं और वे विग पहनते हैं। लेकिन गुरुवार को ‘द टूनाइट शो स्‍टारिंग जिम्‍मी फालन’ में ट्रंप ने अपने बालों के साथ छेड़छाड़ करने की अनुमति दी। एनबीसी टीवी पर आने वाले इस शो में बालों को लेकर पूछे जाने पर ट्रंप ने आराम से और मजेदार अंदाज में जवाब दिए। एंकर फालन ने इस दौरान ट्रंप के बोलने की लहजे की नकल की और आखिर में एक रिक्‍वेस्‍ट की।

फालन ने पूछा, ”क्या मैं आपके बाल बिखेर सकता हूं?” इस पर वहां मौजूद लोग हंसने लगे। ट्रंप भी इस रिक्‍वेस्‍ट पर हिचकते दिखे लेकिन बाद में उन्‍होंने अनुमति दे दी। इस पर फालन ने अपने दाएं हाथ से ट्रंप के सिर पर हाथ फेरा और उनके बाल बिखेर दिए। इसके बाद रिपब्लिकन पार्टी के उम्‍मीदवार ट्रंप खिलखिलाते नजर आएं। हालांकि उनके संवारे हुए बाल बुरी तरह से उलझ गए। इसके चलते पत्रकारों को फोटो लेने से मना कर दिया गया। ट्रंप अपने बालों को लेकर काफी संवेदनशील रहते हैं। इस मुद्दे पर वे कई बार नाराज हो चुके हैं। राष्‍ट्रपति पद के लिए डेमोक्रेटिक पार्टी की उम्‍मीदवार हिलेरी क्लिंटन सोमवार को जिम्‍मी फालन के शो में नजर आएंगी।

राष्‍ट्रपति पद के लिए ट्रंप और क्लिंटन के बीच करीबी मुकाबला है। एक ताजा सर्वे के अनुसार क्लिंटन 46 प्रतिशत मत लेकर आगे हैं। इससे पहले कराए गए सर्वे में सामने आया था कि ट्रंप मुकाबले में कमजोर है। वॉशिंगटन पोस्ट-एबीसी न्यूज ने अपने ताजा सर्वेक्षण में कहा था कि हिलेरी के पास 46 प्रतिशत और ट्रंप के पास 41 प्रतिशत संभावित मतदाताओं का समर्थन है। लेकिन नए सर्वे के अनुसार यह फासला कम हुआ है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App