ताज़ा खबर
 

ट्रंप को आतंकवाद के खिलाफ भारतीय अमेरिकी कार्यक्रम के लिए दिया गया न्यौता

अमेरिकी राष्ट्रपति पद के रिपब्लिकन उम्मीदवार डोनाल्ड ट्रंप को आतंकवाद के पीड़ितों के वास्ते धन जुटाने के लिए अमेरिका में एक भारतीय अमेरिकी कार्यक्रम के लिए निमंत्रित किया गया है।

Author वाशिंगटन | September 13, 2016 17:05 pm

अमेरिकी राष्ट्रपति पद के रिपब्लिकन उम्मीदवार डोनाल्ड ट्रंप को आतंकवाद के पीड़ितों के वास्ते धन जुटाने के लिए अमेरिका में एक भारतीय अमेरिकी कार्यक्रम के लिए निमंत्रित किया गया है। कार्यक्रम के आयोजक रिपब्लिकन हिंदू कोलिशन ने बताया कि नौ अक्तूबर को न्यूजर्सी में ह्यूमैनिटी यूनाइटेड एगेंस्ट टेरर चैरिटी कार्यक्रम होगा।

उसने एक बयान में कहा, ‘‘निमंत्रित मेहमानों में डोनाल्ड ट्रंप भी शामिल हैं जो इस कार्यक्रम में मुख्य वक्ता होंगे। ’’उसने कहा, ‘‘इस कार्यक्रम से प्राप्त होने वाली धनराशि दुनियाभर में आतंकवाद के पीड़ितों के पास जाएगी।

बता दें कि उन 5,00,000 हिंदू शरणार्थियों के दुखदर्द का विशेष ध्यान रखा जाएगा जो इस्लामिक कट्टरपंथी आतंकवाद के शिकार हैं। ’’ वैसे ट्रंप के प्रचार अभियान दल ने इस समारोह में उनके आने की पुष्टि की मांग करने वाले ईमेल का जवाब नहीं नहीं दिया है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App