ताज़ा खबर
 

ओरलैंडो हमले को ट्रंप ने बताया संभावित आतंकी हमला तो हिलेरी ने कहा- अमेरिका की सबसे दर्दनाक घटना

डोनाल्ड ट्रंप ने ट्वीट में कहा है कि ओरलैंडो में हुई गोलीबारी की घटना वाकई दर्दनाक है। पुलिस घटना की जांच आतंकी गतिविधि को ध्यान में रखकर कर रही है।
Author वाशिंगटन | June 13, 2016 07:39 am
हिलेरी क्लिंटन का ट्वीट

अमेरिका के राष्ट्रपति चुनाव में डेमोक्रेटिक पार्टी की ओर से संभावित दावेदार हिलेरी क्लिंटन ने ओरलैंडो हमले को अमेरिका का सबसे दर्दनाक गोलीबारी कांड बताया है। वहीं रिपब्लिकन पार्ट की ओर से दावेदार और चुनाव में हिलेरी के प्रतिद्वंदी डोनाल्ड ट्रंप ने इस हमले को संभावित आतंकवादी कृत्य बताया है।

पूर्व यूएस सेक्रेटरी ऑफ स्टेट हिलेरी ने ट्वीट के साथ “-H” का निशान बनाया है जिसका मतलब है कि यह संदेश उनकी ओर से व्यक्तिगत तौर पर है। क्लिंटन ने लिखा है कि जब तक हमें इस घटना के बारे में और अधिक जानकारी नहीं मिल जाती, मैं उन लोगों के बारे में चिंतित हूं जो इस हमले में प्रभावित हुए हैं।

डोनाल्ड ट्रंप ने ट्वीट में कहा है कि ओरलैंडो में हुई गोलीबारी की घटना वाकई दर्दनाक है। पुलिस घटना की जांच आतंकी गतिविधि को ध्यान में रखकर कर रही है। कई लोग मारे गए हैं और घायल हुए हैं। बता दें कि इस घटना पर ट्रंप की ओर से सबसे पहले प्रतिक्रिया आई।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.