साल भर तक स्‍मार्टफोन न इस्‍तेमाल करने पर 72 लाख देगी ये कंपनी, ऐसे जीतें यह रकम

प्रतियोगिता में एंट्री के लिए 8 जनवरी 2019 तक अपना रजिस्ट्रेशन कराना होगा। प्रतियोगिता में प्रवेश करने के लिए, आपको हैशटैग #nophoneforayear और #contest का उपयोग करना होगा

विटामिनवाटर 22 जनवरी तक किसी का चयन करेगी और पुराना फीचर फोन सौंपेगी।

अगर आप जानते हैं कि आप एक साल तक स्मार्टफोन का इस्तेमाल किए बिना रह सकते हैं तो आपके लिए अच्छी खबर है। कोका-कोका की कंपनी विटामिनवॉटर एक कॉन्टेस्ट कर रही है। इस कॉन्टेस्ट में कंपनी ने 1,00,000 डॉलर (करीब 72 लाख रुपए) का इनाम रखा है। इस कॉन्टेस्ट में सिर्फ इतना करना है कि इसमें हिस्सा लेने वाले को स्मार्टफोन का इस्तेमाल नहीं करना है। कंपनी फोन कॉल करने के लिए कंटेस्टेंट को 1996 का एक फीचर फोन देगी। सीएनबीसी की रिपोर्ट के मुताबिक विटामिनवॉटर के ब्रांड मैनेजर नतालिया सुअरेज ने कहा कि, “हम नहीं सोचते कि अपने फोन में स्क्रॉलिंग करने से ज्यादा कुछ उबाऊ है, यहां हम इसके खिलाफ एक मौका दे रहे हैं अपने समय के साथ कुछ शानदार करने के लिए 100,000 डॉलर देने का अवसर भी दे रहे हैं।

अगर आप चिंतित हैं कि आपको इसमें हिस्सा लेने के लिए अपना काम छोड़ना होगा तो आप गलत हैं। आप Google होम या अमेजन एलेक्सा द्वारा संचालित लैपटॉप या डेस्कटॉप कंप्यूटर और यहां तक ​​कि स्मार्ट डिवाइस का उपयोग करना जारी रख सकते हैं। हालांकि, यदि आप पुरस्कार राशि जीतना चाहते हैं तो आप किसी भी स्मार्टफोन या टैबलेट का उपयोग नहीं कर पाएंगे। फोन पर बात करने के लिए आपको कंपनी द्वारा प्रदान किए गए साल 1996 के फीचर फोन का उपयोग करना होगा।

प्रतियोगिता में एंट्री के लिए 8 जनवरी 2019 तक अपना रजिस्ट्रेशन कराना होगा। प्रतियोगिता में प्रवेश करने के लिए, आपको हैशटैग #nophoneforayear और #contest का उपयोग करना होगा और लिखना होगा कि आप क्या करेंगे यदि आप एक साल के लिए अपने फोन का उपयोग नहीं कर सकते हैं और इसे ट्विटर या Instagram पर पोस्ट कर सकते हैं। विटामिनवाटर 22 जनवरी तक किसी का चयन करेगी और पुराना फीचर फोन सौंपेगी। अगर आपको लगता है कि स्मार्टफोन के बिना एक साल बहुत अधिक है तो आप भारत में 10,000 डॉलर या 7.2 लाख रुपये का इनाम जीतने के लिए छह महीने का समय चुन सकते हैं। लेकिन धोखा देने की उम्मीद न करें क्योंकि आपको पुरस्कार राशि जीतने के लिए  लाई-डिटेक्टर टेस्ट जीतना होगा।

पढें अंतरराष्ट्रीय समाचार (International News). हिंदी समाचार (Hindi News) के लिए डाउनलोड करें Hindi News App. ताजा खबरों (Latest News) के लिए फेसबुक ट्विटर टेलीग्राम पर जुड़ें।

अपडेट