ताज़ा खबर
 
title-bar

इमरान खान की तीसरी शादी पर मौलाना बोले- बीवी नहीं संभाल सकते तो मुल्‍क क्‍या संभालेगा

साल की साल की शुरुआत में ही इमरान की तीसरी शादी की खबरें काफी वायरल हो रही थीं, लेकिन उस वक्त उन्होंने इस खबर का खंडन किया था। इतना ही नहीं, इमरान की पार्टी के सचिव ऑन चौधरी और पार्टी के प्रवक्ता नईमुल हक ने भी पार्टी प्रमुख की शादी की बात से इनकार किया।

Imran Khan Wife, Bushra Maneka: बुशरा को पिंकी पीर के नाम से भी जाना जाता है।

पूर्व क्रिकेटर और पाकिस्तान की तहरीक-ए-इंसाफ पार्टी (पीटीआई) के प्रमुख इमरान खान ने एक बार फिर गुप्त तरीके से शादी कर ली है। इमरान की नई बेगम बुशरा एक आध्यात्मिक गुरु हैं। उनके पास इमरान अध्यात्म की सीख लेने के लिए जाया करते थे। पाकिस्तानी मीडिया के मुताबिक, इमरान ने 1 जनवरी की रात लाहौर में शादी की। हाल ही में इमरान की शादी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर सामने आई हैं। इन तस्वीरों के सामने आने पर सोशल मीडिया में यूजर्स ने अपनी प्रतिक्रियाएं दी हैं।

इमरान की शादी पर पाकिस्तान में एक ऐसा ही वीडियो वायरल हो रहा जिसमें लोगों ने उनकी शादी को लेकर अपनी प्रतिक्रियाएं दी हैं। इसमें एक इस्लामी धर्मगुरु ने इमरान की शादी पर तंज कसते हुए कहा, ‘वो महिलाओं को तलाक देकर बेइज्जत कर रहे हैं। यह इस्लामी नहीं है। उन्हें बीवी को संभालना चाहिए।’ उन्होंने आगे कहा कि एक आदमी जब बीवी को नहीं संभाल सकता तो मुल्क को क्या संभालेगा।

देखें वीडियो-

गौरतलब है कि साल की साल की शुरुआत में ही इमरान की तीसरी शादी की खबरें काफी वायरल हो रही थीं, लेकिन उस वक्त उन्होंने इस खबर का खंडन किया था। इतना ही नहीं, इमरान की पार्टी के सचिव ऑन चौधरी और पार्टी के प्रवक्ता नईमुल हक ने भी पार्टी प्रमुख की शादी की बात से इनकार किया। लेकिन इमरान के तीसरे निकाह की तस्वीरें नई दुल्हन के साथ सोशल मीडिया पर शेयर की जा रही हैं।

बताया जा रहा है कि इमरान का तीसरा निकाह भी उन्हीं मुफ्ती ने पढ़ा है, जिन्होंने उनकी 2 साल पहले हुई दूसरी शादी कराई थी। हालांकि, मुफ्ती से जब इस बारे में मीडिया ने पूछा तो उन्होंने कुछ भी बताने से मना कर दिया। निकाह पढ़वाने वाले मुफ्ती सईद पार्टी की कोर कमेटी के नेता हैं। 1 जनवरी को शादी करने के बाद इमरान अगले दिन सीधे इस्लामाबाद की आतंकवाद विरोधी अदालत में हाजिर हुए थे, जहां उन्हें 2014 के एक मामले में भी जमानत मिल गई।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App