ताज़ा खबर
 

शारजाह: घर में बंद मिली भारतीय महिला की क्षत-विक्षत लाश, पति के हत्‍या कर भागने का शक

संयुक्त अरब अमीरात में शारजाह के मेयसालून इलाके में 36 वर्षीय एक भारतीय महिला का क्षत विक्षत शव उसके घर में एक कमरे से बरामद किया गया जिसे दफना दिया गया था।

Author दुबई | April 26, 2018 6:34 PM
तस्वीर का इस्तेमाल प्रतीक के तौर पर किया गया है।

संयुक्त अरब अमीरात में शारजाह के मेयसालून इलाके में 36 वर्षीय एक भारतीय महिला का क्षत विक्षत शव उसके घर में एक कमरे से बरामद किया गया जिसे दफना दिया गया था। मीडिया में आज आई एक खबर के मुताबिक , पुलिस को संदेह है कि शायद महिला के पति ने उसे मारा होगा और भारत भाग गया होगा। पुलिस के अनुसार , केरल निवासी उसका पति अपनी पत्नी की कथित तौर पर हत्या करने और उसे घर में दफनाने के बाद अपने दो बच्चों के साथ भारत भाग गया। उसने घर के दरवाजे पर ‘‘ किराये के लिए ’’ का बोर्ड भी लगा रखा था। एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने बताया कि यह मामला प्रकाश में तब आया जब महिला का भाई अपनी बहन की तलाश में भारत से आया और जब उसे घर में कोई नहीं मिला तो उसने नौ अप्रैल को पुलिस में शिकायत दर्ज करायी।

वह अपनी बहन से हर रोज बात करता था लेकिन जब उसकी बहन ने उसके कई फोन कॉल्स का जवाब नहीं दिया तो वह शारजाह आया।
शारजाह पुलिस के कमांडर इन चीफ मेजर जनरल सैफ अल जीरी अल शम्सी ने गल्फ न्यूज के हवाले से कहा , ‘‘ महिला के भाई से गुमशुदगी की रिपोर्ट मिली है जिसने पुलिस को बताया कि वह अपनी बहन से रोज बात करता था लेकिन एक दिन उसने फोन का जवाब देना बंद कर दिया। ’’ उसकी शिकायत के बाद पुलिस टीम महिला के घर गई।

खबर के मुताबिक , तलाश के दौरान फर्श की कुछ टाइलें गायब मिली जिसके बाद शक होने पर खोजी कुत्तों को बुलाया गया जो उन्हें घर के भीतर बनी कब्र तक ले गया। जब टीम ने जगह की खुदाई की तो महिला का क्षत विक्षत शव बरामद हुआ। महिला के भाई ने उसकी पहचान की और शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया। प्रारंभिक जांच के अनुसार , पुलिस को शक है कि आरोपी पति की दो पत्नियां है और अपराध करने से पहले वह उनमें से एक के घर गया था। पुलिस ने बताया कि संदिग्ध की ऊंगलियों के निशान के जरिए पहचान की गई है और इंटरपोल ने उसकी गिरफ्तारी का वारंट जारी किया है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

X