ताज़ा खबर
 

अपने से 27 साल छोटी पाक अभिनेत्री से इश्क फरमा रहा दाऊद इब्राहिम? खबर छपी तो आगबबूला हुआ डॉन, जानें- कौन है महविश हयात?

दाऊद, महविश और उसके संबंधों की खबरें मीडिया में छपने के बाद आगबबूला हो गया और उसने इस संबंध में निजी तौर पर जांच कराने के भी निर्देश दिए कि जानकारी सार्वजनिक कैसे हुई।

Mehwish Hayat37 वर्षीय महविश हयात का जन्म 6 जनवरी, 1983 को हुआ। उन्हें लॉड वेडिंग, पंजाब नहीं जाऊंगी और एक्टर इन लॉ में एक्टिंग के लिए खासतौर पर जाना जाता है। (ट्विटर और एक्सप्रेस फोटो)

मुंबई हमलों का मास्टरमाइंड और माफिया डॉन दाऊद इब्राहिम एक बार फिर चर्चा में है। दाऊद इस बार पाकिस्तान की एक्ट्रेस मेहविश हयात संग संबंधों को लेकर चर्चा में है। एक्ट्रेस को दाऊद की प्रेमिका बताया जा रहा है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक उसी के कहने पर महविश को कई फिल्मों में काम मिला। पाकिस्तान में महविश को अब ‘गेंगस्टर गुड़िया’ के नाम से भी जाना जा रहा है।

रिपोर्ट्स की मानें तो दाऊद, महविश और उसके संबंधों की खबरें मीडिया में छपने के बाद आगबबूला हो गया और उसने इस संबंध में निजी तौर पर जांच कराने के भी निर्देश दिए कि जानकारी सार्वजनिक कैसे हुई।

जानें कौन हैं महविश हयात
37 वर्षीय महविश हयात का जन्म 6 जनवरी, 1983 को हुआ। उन्हें लॉड वेडिंग, पंजाब नहीं जाऊंगी और एक्टर इन लॉ में एक्टिंग के लिए खासतौर पर जाना जाता है। बताया जाता है कि कुछ साल पहले तक वो पाकिस्तान में कोई जाना-पहचाना चेहरा नहीं थीं। हालांकि अब वो पाकिस्तान की मीडिया और ग्लैमर इंडस्ट्री का एक मशहूर चेहरा बन गई हैं।

दाऊद इब्राहिम संग संबंध
महविश की जन्मतिथि से स्पष्ट होता है कि वो दाऊद से करीब 27 साल छोटी हैं। माना जाता है कि वो इस समय अंडरवर्ल्ड डॉन की सबसे बड़ी कमजोरी हैं। दरअसल महविश ने अपने करियर की शुरुआत एक आइटम नंबर गाने से की थी। कहा जाता है कि इस गाने के बाद दाऊद का ध्यान उनकी तरफ गया।

इसके बाद महविश को कराची के प्रभावशाली व्यक्ति के साथ अपनी निकटता के चलते कई बड़े प्रोजेक्ट में काम करने का मौका मिला, जो दाऊद इब्राहिम का अलावा और कोई नहीं है। फिल्मी दुनिया में महविश के तारे बुलंदियों पर पहुंचने से पता चलता है कि दाऊद इब्राहिम अभी भी फिल्म इंडस्ट्री में बड़ी पकड़ रखता है और इसमें किसी का भी करियर बना सकता है।

उल्लेखनीय है कि हाल के दिनों में पाकिस्तान ने माना था कि मुंबई बम धमाकों का आरोपी दाऊद के कराची में कई घर हैं। हालांकि चौबीस घंटे से भी कम वक्त के भीतर इमरान खान सरकार ने इस पर यू-टर्न ले लिया।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 सीरिया में इस्लामिक स्टेट को बढ़ावा देने में पाकिस्तान का हाथ? अमेरिका करेगा जांच, इमरान सरकार की मुश्किलें बढ़ीं
2 आरएसएस का आरोप- भारत विरोधी ताकतों से हिल-मिल रहे आमिर खान – पांचजन्य में बताया चीन की सत्ताधारी पार्टी का प्यारा
3 पाकिस्तान का नया कारनामा! यूएन सुरक्षा परिषद में भाषण पर झूठ बोला, फर्जी वीडियो भी शेयर किया
ये पढ़ा क्या?
X