ताज़ा खबर
 

छोटा राजन के अरेस्‍ट पर दाऊद ने रखी पार्टी, शिरकत करने जा रहा रियाज़ भाटी गिरफ्तार

जहां एक ओर छोटा राजन को भारत लाने की पूरा तैयारियां शुरू हो चुकी हैं तो वहीं दूसरी ओर अडरवर्ल्ड डॉन दाऊद इब्राहिम करीबी माना जाने वाला बिल्डर रियाज भाटी को बुधवार देर रात मुंबई के साहर एयरपोर्ट पर अरेस्ट किया गया।

Author नई दिल्ली/ मुंबई | Updated: October 29, 2015 3:08 PM

अंडरवर्ल्ड डॉन  दाऊद इब्राहिम का करीबी माने जाने वाला रियाज भाटी बुधवार रात मुंबई के सहार एयरपोर्ट पर गिरफ्तार किया गया। वह पाकिस्‍तान जाने की फिराक में था। सूत्रों के मुताबिक दाऊद ने अपने दुश्‍मन नंबर-1 छोटा राजन की गिरफ्तारी की खुशी मनाने के लिए पाकिस्‍तान में एक पार्टी रखी थी। इसमें रियाज को भी बुलाया था। वहां जाते वक्‍त इमिग्रेशन चेकिंग के दौरान भाटी पकड़ा गया गया।

रियाज के खिलाफ भारत सरकार की ओर से लुकआउट नोटिस जारी किया जा चुका है। उसे सहार पुलिस ने पूछताछ के बाद अरेस्‍ट किया और बाद में मजिस्ट्रेट के सामने पेश किया गया। उसे दो नवंबर तक के लिए पुलिस कस्टडी में भेजा दिया गया है। रियाज के पास से पुलिस ने दो अलग-अलग डेट ऑफ बर्थ वाले पासपोर्ट बरामद किए। पुलिस को संदेह है कि हो सकता है कि उसके पास इस तरह के और भी कई फर्जी पासपोर्ट हो सकते हैं।

रियाज़ की गिनती मुंबई के रसूखदार बिल्डर्स में होती है। उस पर कई क्रिमिनल केस दर्ज हैं। 2008 में खंडाला फायरिंग केस और 2009 में जमीन हड़पने के मामले में उसका नाम आ चुका है। कहा जाता है कि वह अंडरवर्ल्ड गैंगस्टर इकबाल अटरवाला और अजय गांडा के साथ वह दाऊद की प्राइवेट पार्टी में शामिल हो चुका है। पुलिस के अनुसार, भाटी हवाला ऑपरेटर के रूप में भी काम करता है। वो एक स्पोर्ट्स एकेडमी चलाता है। इस बिजनेस के जरिए वह पुलिस के सामने खुद को वाइट कॉलर बिजनेसमैन के रूप में पेश करता आया है।

लगातार ब्रेकिंग न्‍यूज, अपडेट्स, एनालिसिस, ब्‍लॉग पढ़ने के लिए आप हमारा फेसबुक पेज लाइक करें, गूगल प्लस पर हमसे जुड़ें  और ट्विटर पर भी हमें फॉलो करें

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

Next Stories