ताज़ा खबर
 

बड़े कारोबारी से हो रही बेनजीर भुट्टो की बेटी की शादी, सगाई में आने से पहले मेहमानों को देना होगा कोविड नेगेटिव होने का सबूत

समारोह परिसर में फोटोग्राफी और मोबाइल फोन ले जाने की अनुमति नहीं होगी।

Benazir Bhutto Bakhtawar Bhutto Zardariबख्तावर भुट्टो जरदारी। (ट्विटर)

पाकिस्तान की पूर्व प्रधानमंत्री बेनजीर भुट्टो और पूर्व राष्ट्रपति आसिफ अली जरदारी की बेटी बख्तावर भुट्टो जरदारी 27 नवंबर को सगाई करने जा रही हैं। विभिन्न सूत्रों और अधिकारियों के हवाले से मिली जानकारी के मुताबिक बख्तावर एक अमेरिकी मूल के व्यवसायी के बेटे संग विवाह करेगी।

पीपीपी मीडिया सेल द्वारा जारी एक बयान के अनुसार पार्टी अध्यक्ष आसिफ अली जरदारी ने घोषणा की है कि अल्लाह के कर्म से उनकी और शहीद मोहतरमा बेनजीर भुट्टो की बेटी बख्तावर भुट्टो जरदारी की 27 नवंबर को महमूद चौधरी के साथ सगाई होगी। महमूद चौधरी (30) व्यवसायी यूनुस चौधरी के बेटे हैं। उनका पूरा परिवार अमेरिका में रहता है और उनका दुबई में भी बिजनेस है।

अंग्रेजी अखबार द डॉन के मुताबिक सगाई की रस्म कराची स्थित बिलावल हाउस में होगी। यहीं 21 जनवरी, 2021 को मेहंदी की रस्म अदायगी होगी। खास बात है कि सगाई समारोह में शामिल होने वाले लोगों से अपील की गई है को वो कोविड-19 की निगेटिव रिपोर्ट ईमेल करें जो कार्यक्रम से करीब 24 घंटे पहले तक की हो। नोटिस के मुताबिक समारोह परिसर में फोटोग्राफी और मोबाइल फोन ले जाने की अनुमति नहीं होगी।

बता दें कि बख्तावर पाकिस्तान में अवाम की आवाज प्रमुखता से उठाती रही है। उन्होंने रमजान महीने में पानी पीने की सजा देने को पाखंड बताया था। उन्होंने कहा था कि आंतकी खुलेआम घूम रहे हैं और लोगों को सजा दी जा रही है। उन्होंने ट्वीट कर कहा था कि,’ये इस्लाम नहीं है।’ बख्तावर ने एहतराम-ए-रमजान कानून को हास्यास्पद बताया।

उल्लेखनीय है कि बख्तावर, बेनजीर और आसिफ की तीन संतानों में एक हैं। उनके भाई बिलावट भुट्टो पाकिस्तान की विपक्षी पार्टी पाकिस्तान पीपल्स पार्टी (पीपीपी) के अध्यक्ष हैं।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 22 साल पहले जिस दिन किया अमेरिकी ऐंबेसी पर हमला, उसी दिन मार गिराया गया अलकायदा का नंबर दो आतंकी
2 जेल में मेरे कमरे, बाथरूम में फिट कर दिए गए थे कैमरेे- पूर्व पाक‍िस्‍तानी PM की MP बेटी का आरोप
3 कोरोना वैक्सीन को लेकर WHO चीफ ने माना भारत का दम, COVISHIELD की तरफ एक कदम और बढ़ा देश
ये पढ़ा क्या ?
X