ताज़ा खबर
 

लॉकडाउन में मां खाना खरीदने गई थी बाहर, घर में घुस 13 साल की लड़की को रेप के बाद मार डाला

Coronavirus, Covid-19, Rape And murder in Lockdown: यह बात यहां किसी को समझ नहीं आ रही कि जब घर के बाहर पुलिस तैनात थी तब कोई उनके घर में घुसा कैसे?

crime, crime newsरेप और हत्या की वारदात से यहां पुलिस भी चकित है। प्रतीकात्मक तस्वीर।

Coronavirus, Covid-19, Rape And murder in Lockdown: लॉकडाउन के बीच यह मां अपनी बेटी के लिए खाना खरीदने बाहर गई थी। लेकिन वापस लौटने के बाद उसने घर का जब मंजर देखा तब उसके होश उड़ गए। लॉकडाउन में खाना खरीदने के लिए निकलने के बाद इस महिला के घर में घुसकर उसकी नाबालिग बेटी के साथ रेप किया गया और फिर उसकी हत्या कर दी गई।

‘The Sun’ की रिपोर्ट के मुताबिक जब यह महिला घर से बाहर जाकर खरीदारी कर रही थी तब उनके पूर्व पार्टनर ने उन्हें फोन कर बताया कि उनकी बेटी घर पर फोन नहीं उठा रही है और उनसे संपर्क नहीं हो पा रहा है। पूर्व पार्टनर की यह बात सुनकर महिला काफी चिंतित हो गई। जिसके बाद महिला उसी वक्त वहां से घर की तरफ चल पड़ी।

लेकिन घर के बाहर पुलिस के जमावड़े को देख वो परेशान हो गई। पुलिस ने बताया कि महिला की 13 साल की बेटी का मृत शरीर बेडरूम से मिला है। लड़की के चेहरे पर जख्म के निशान थे जिससे यह पता चल रहा था कि उसके साथ हिंसा हुई है।

बेटी के साथ दुष्कर्म और हत्या की इस वारदात से टूट चुकी महिला ने कहा कि ‘मैं इस बात से खुश हूं कि 13 साल तक मेरी बेटी जमीन पर जगमगाती रही और अब वो ताउम्र आकाश में जगमगाती रहेगी।’


यह घटना Mexico की है। मृतक लड़की की मां की पहचान उजागर नहीं की गई है। नाबालिग बच्ची के साथ हुई इस वारदात से यहां पुलिस-प्रशासन भी स्तब्ध है।

पुलिस का कहना है कि अब तक इस रेप और हत्याकांड के आरोपी को पकड़ा नहीं जा सका है और उसे पकड़ने के लिए कोशिशें की जा रही हैं। हालांकि यह बात यहां किसी को समझ नहीं आ रही कि जब घर के बाहर पुलिस तैनात थी तब कोई उनके घर में घुसा कैसे?

यहां सोशल मीडिया पर भी लोगों ने इस घटना पर दुख जताते हुए आरोपी पर कड़ी कार्रवाई की मांग की है। मृतक लड़की की मां ने सोशल मीडिया पर लिखा कि ‘मेरे पास अपनी फिलिंग्स को बताने के लिए शब्द नहीं हैं।’

बता दें कि कोरोना वायरस ने मैक्सिको में भी तबाही मचाई है। यहां भी सरकार ने संक्रमण को फैलने से रोकने के लिए लॉकडाउन का ऐलान किया है।

Next Stories
1 COVID-19 Tracker Updates: कोरोना के मरीजों की संख्या 18 लाख के पार, अमेरिका में एक दिन में 1514 की मौत, ब्रिटेन में 10 हजार से ज्यादा की मौत
2 Coronavirus: कोरोना वायरस से अमेरिका में इटली से भी ज्यादा मौतें, मरने वालों की संख्या 19,833 पर पहुंची
3 वायरस के कारण दुनिया भर में 94,000 लोग गंवा चुके हैं अपनी जान, IMF ने किया महा आर्थिक मंदी के प्रति आगाह
ये पढ़ा क्या?
X