ताज़ा खबर
 

अधेड़ उम्र के जोड़े ने कबूला पालतू कुत्ते से संबंध बनाने का जुर्म, अपराध सुनकर उड़ जाएंगे होश

पुलिस ने इस मामले में मार्च 2017 में उस वक्त जांच शुरू की थी जब सोलानो ने मैनजेनारिस के खिलाफ घरेलू हिंसा का आरोप लगाया था। बाद में उसने पुलिस अधिकारियों को बतलाया था कि मैनजेनारिस उसे जबरदस्ती कुत्ते के साथ सेक्स करने के लिए मजबूर करता था।

प्रतीकात्मक तस्वीर

कोलाराडो में अधेड़ उम्र के जोड़े को अपने कुत्ते के साथ क्रूरता करने के आरोप में गिरफ्तार किया गया है। आरोप है कि इस जोड़े ने अपने घर के बैकयार्ड को एक सेक्स चैंबर के रुप में तब्दील कर दिया था। जहां दोनों ना सिर्फ अपने कुत्ते के साथ क्रूरता करते थे बल्कि उसके साथ सेक्स भी करते थे। 51 साल के फ्रेडेरिक ब्लू मैनजेनारिस और 49 साल की उसकी पूर्व गर्लफ्रेंड एलीन सोलानो को इसी साल मार्च के महीने में गिरफ्तार किया गया है। मैनजेनारिस को दो बार जानवरों के साथ क्रूरता करने का आरोपी पाया गया है। उसने अपना जुर्म कबूलते हुए कहा है कि उसने अपने कुत्ते बूबा के साथ सेक्स किया है। जबकि उसकी गर्लफ्रेंड को एक बार जानवर के साथ क्रूरता का आऱोपी पाया गया है। मैनजेनारिस को दो बार पशु क्रूरता करने के आरोप में 18-18 महीने की सजा हुई है।

मैनजेनारिस ने अब कोर्ट में क्षमा याचिका दायर की है। इस याचिका को जज स्वीकार करेंगे या नहीं? इसपर अगले हफ्ते तक फैसला आ सकता है। याचिका पर सुनवाई होने तक बूबा को इनसे अलग कर दिया गया है। बूबा इस वक्त यहां स्थित Auroa Animal Shelter में रह रहा हैं जहां उसके व्यवहार का नजदीक से आंकलन भी किया जा रहा है। इसके बाद यह तय किया जाएगा कि बूबा को कहां रखा जाएगा। पुलिस ने इस मामले में मार्च 2017 में उस वक्त जांच शुरू की थी जब सोलानो ने मैनजेनारिस के खिलाफ घरेलू हिंसा का आरोप लगाया था। बाद में उसने पुलिस अधिकारियों को बतलाया था कि मैनजेनारिस उसे जबरदस्ती कुत्ते के साथ सेक्स करने के लिए मजबूर करता था।

जानकारी के मुताबिक मैनजेनारिस अपने कुत्ते बूबा को यौन क्रिया के लिए उकसाने की खातिर कुत्तों के हार्मोन का छिड़काव उसपर करता था। इतना ही नहीं कुत्ते के साथ सेक्स करते वक्त वो इसकी तस्वीरें और वीडियो भी बनाता था। यह तस्वीरें और वीडियो उसके लैपटॉप में मौजूद थीं जिसे पुलिस ने बरामद कर लिया है। सोलानो के मुताबिक मैनजेनारिस के अपने कुत्ते के साथ संबंध को लेकर उसे जलन होने लगी थी और अक्सर इस बात को लेकर दोनों के बीच झगड़ा भी होता था। जब पुलिस ने पहली बार इस जोड़े को पकड़ा था तो उस वक्त पुलिस बूबा को बरामद नहीं कर सकी थी। बाद में पुलिस ने बूबा को भी बरामद कर लिया। यहां आपको बता दें कि कोलाराडो में साल 2007 से पशुक्रूरता एक कानून अपराध है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App