ताज़ा खबर
 

Coronavirus lockdown: लड़की को फोन नंबर देने के लिए किया ड्रोन का इस्तेमाल, वायरल हो रहा Video

सेल्फ क्वारंटाइन में रहते हुए ब्रुकलीन के इस लड़के ने एक लड़की को ड्रोन की मदद से अपना नंबर दे दिया। जेरेमी कोहेन नाम के इस लड़के ने ऐसा करते हुए टिकटॉक वीडियो भी बनाया है।

Author Edited By सिद्धार्थ राय नई दिल्ली | Published on: March 25, 2020 8:20 PM
एक लड़की को ड्रोन की मदद से लड़की को दिया अपना नंबर। (Photo: Twitter/ Jeremy Cohen)

कोरोना वायरस के कहर के चलते दुनिया के सभी देश सोशल डिस्टेंसिंग पर ध्यान दे रहे हैं और अपने-अपने नागरिकों को घर के अंदर रहने को कह रहे हैं। ऐसे में न्यूयॉर्क के ब्रुकलिन से एक अनोखा मामला सामने आया है। जहां एक लड़के ने लॉकडाउन के वक़्त लड़की को फोन नंबर देने के लिए ड्रोन का इस्तेमाल किया। इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है।

सेल्फ क्वारंटाइन में रहते हुए ब्रुकलीन के इस लड़के ने एक लड़की को ड्रोन की मदद से अपना नंबर दे दिया। जेरेमी कोहेन नाम के इस लड़के ने ऐसा करते हुए टिकटॉक वीडियो भी बनाया है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक करीब एक घंटे बाद लड़की ने उसे मैसेज भी किया। इस वीडियो को जेरेमी ने अपने ट्विटर हैंडल पर भी शेयर किया है।

वीडियो शेयर करते हुए जेरेमी ने लिखा, ”मुझे विश्वास नहीं हुआ कि यह सच में काम कर गया और यह एक असली कहानी है।” यह वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है और इसे 389000 लोग लाइक कर चुके हैं। वहीं 83300 लोग इसे रीट्वीट कर चुके हैं।

वीडियो में देखा जा सकता है कि जेरेमी की खिड़की के बाहर एक लड़की नाचते हुए दिखाई दे रही है। जेरेमी अपनी बालकनी से एक लड़की को हाथ दिखते हैं। जो पास के छत पर खड़ी है। उसके बाद वह ड्रोन में अपना नंबर लिखकर उसे भेजता है। लड़की हासते हुए उस नंबर को ले लेती है। जेरेमी के इस वीडियो को लोग बेहद पसंद कर रहे हैं। अब तक यह वीडियो 5 लाख से अधिक बार देखा जा चुका है। वहीं कई लोग इस पर कमेंट्स कर रहे हैं।

Next Stories
1 कोविड-19: UN ने भारत के प्रति एकजुटता जताई, WHO ने लॉकडाउन को ‘मजबूत’ कदम बताया
2 CoronaVirus: ब्रिटेन के शाही परिवार पर कोरोना अटैक, प्रिंस चार्ल्स की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव
3 कोरोना वायरस: मिजोरम में महामारी की चपेट में आया पहला व्यक्ति, पूर्वोत्तर में दूसरा केस
ये पढ़ा क्या?
X