ताज़ा खबर
 

दिल्‍ली में विदेशी युवक की पीट-पीट कर हत्या

अतिरिक्त पुलिस उपायुक्त (दक्षिण) नूपुर प्रसाद ने बताया, "हत्या का एक मामला दर्ज किया गया है। हम आरोपियों की पहचान करने के लिए सीसीटीवी फुटेज की जांच कर रहे हैं।"

Author नई दिल्ली | May 21, 2016 12:56 PM
चित्र का इस्तेमाल सिर्फ प्रतीक के तौर पर किया गया है।

दक्षिण दिल्ली के वसंतकुंज इलाके में लोगों ने कथित तौर पर पीट-पीट कर कांगो के एक नागरिक (23 वर्षीय) की हत्या कर दी। पुलिस ने शनिवार (21 अप्रैल) को बताया कि यह घटना शुक्रवार रात करीब पौने ग्यारह बजे वसंतकुंज के किशनगढ़ इलाके में हुई। एम.टी. ओलिविया की तीन लोगों से बहस होने के बाद मामला तूल पकड़ गया जिसके बाद उन्होंने इस घटना को अंजाम दे दिया।

Read Also: व्हाइट हाउस में बंदूक लेकर दाखिल हुआ शख्स, सीक्रेट सर्विस ने किया शूट

अतिरिक्त पुलिस उपायुक्त (दक्षिण) नूपुर प्रसाद ने बताया, “हत्या का एक मामला दर्ज किया गया है। हम आरोपियों की पहचान करने के लिए सीसीटीवी फुटेज की जांच कर रहे हैं।” ओलिविया की लोगों से किस बात को लेकर बहस हुई थी इसका पता नहीं चल सका है। लूट और अफ्रीकी नागरिक पर नस्ली हमले सहित सभी दृष्टिकोण से मामले की जांच की जा रही है।

Read Also: पाकिस्तान को 5 साल में आतंकवाद से 5.7 करोड़ डॉलर का नुकसान हुआ

कांगो दूतावास को घटना के बारे में सूचना दे दी गई है। पुलिस ने बताया कि ओलिविया यहां पर एक निजी संस्थान में विदेशी भाषा पढ़ाता था। वह साउथ एक्सटेंशन इलाके में रहता था। वह उस समय क्या करने किशनगढ़ इलाके गया था इसके बारे में पता नहीं चल सका है। स्थानीय लोगों के एक अन्य समूह ने ओलिविया को बचाया और पुलिस को फोन किया। उसे एक अस्पताल ले जाया गया जहां पर उसकी मौत हो गयी। स्थानीय लोग अपराधियों की पहचान नहीं कर सके। वे यह भी नहीं बता सके की लड़ाई क्यों हुई। मामले की जांच की जा रही है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App