ताज़ा खबर
 

13 मई से शुरू होगा तीसरा विश्व युद्ध, होगी बेहिसाब तबाही, ट्रंप के राष्ट्रपति बनने की भविष्यवाणी करने वाले ने किया दावा

क्लेयरवायंट होरोसिओ विलगैस के मुताबिक दुनिया इस भयावह युद्ध के मुहाने पर खड़ी है।
विलियगस ने नास्त्रेदमस द्वारा की गईं भविष्यवाणियों का समर्थन किया है।

रूस, अमेरिका और सीरिया के बीच काफी तनाव बढ़ने के बाद लोग परमाणु युद्ध की आशंका से डरे हुए हैं। इसी बीच जिस शख्स ने डोनाल्ड ट्रंप के जीतने की भविष्यवाणी की थी, उसने तीसरा विश्व युद्ध शुरू होने की सटीक तारीख बताई है। यह शायद सबके लिए किसी झटके से कम नहीं है, लेकिन क्लेयरवायंट होरोसिओ विलगैस के मुताबिक दुनिया इस भयावह युद्ध के मुहाने पर खड़ी है। डेली स्टार में छपी एक रिपोर्ट के मुताबिक स्वयंभू विलगैस ने 2015 में डोनाल्ड ट्रंप के जीतने की भविष्यवाणी की थी। उन्होंने कहा  कि तीसरे विश्व युद्ध का कारण डोनाल्ड ट्रंप होंगे।

इंडियाटाइम्स की रिपोर्ट के मुताबिक उन्होंने कहा कि तीसरा विश्व युद्ध 13 मई से शुरू होगा। उन्होंने यह भी कहा कि विश्व नेता सीरिया पर हमला करेंगे, जो कैमिकल अटैक के रूप में होगा और इससे रूस, नॉर्थ कोरिया और चीन के बीच संघर्ष शुरू हो जाएगा। उनके बयान के मुताबिक 13 मई से 13 अक्टूबर 2017 के बीच तीसरा विश्व युद्ध होगा और इसमें अत्यधिक तबाही और मौतें होंगी। विलियगस ने नास्त्रेदमस द्वारा की गईं भविष्यवाणियों का समर्थन किया है। नास्त्रेदमस ने कहा था, मेबस जल्द ही मर जाएगा और एक साल सैकड़ों शक्तियां टकराएंगी, जिससे लोगों और जानवरों का नाश हो जाएगा।

विलियगस के मुताबिक मेबस हमारे समय में सीरिया के राष्ट्रपति असद हैं और उनकी बम विस्फोट में मौत हो जाएगी, जिसके बाद युद्ध और भयावह हो जाएगा। उनकी भविष्यवाणी के मुताबिक 13 अप्रैल से13 मई के बीच बहुत ही विनाशकारी और झूठी सूचनाओं पर आधारित हमलों की खबरें आएंगी, जिसमें उत्तरी कोरिया और सीरिया से शामिल किया जाएगा।

अफगानिस्तान पर अमेरिका द्वारा किए गए बम हमले पर ट्रंप ने कहा- "अमेरिकी सेना पर है गर्व", देखें वीडियो ः

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.